आप ने की शराब नीति में सुधार की मांग

aap_aprilबिलासपुर— शराब नीति के विरोध मे आज आमआदमी पार्टी ने नेहरू चौक पर धरना प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन के बाद आप नेताओं ने प्रशासन को लिखित शिकायत कर प्रदेश में शराब की अवैध बिक्री पर नियंत्रण करने की मांग की है। साथ ही शराबबंदी की मांग करने वालों के खिलाफ पुलिस ज्यादती का भी विरोध किया है।

                                   प्रदेश और बिलासपुर जिले में शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी के नेताओं ने नेहरू चौक पर धरना प्रदर्शन किया। आप नेताओं ने इस मौके पर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा। आम आदमी पार्टी के राज्य संयोजक संकेत ठाकुर , राज्य सचिव नागेश बंछोर , दुर्ग जिला संयोजक विश्व रतन सिन्हा , कोरबा जिला सचिव भूपेंद्र जायसवाल ,बिल्हा विधानसभा संयोजक सरदार जसबीर सिंह, बिलासपुर संयोजक भानु प्रकाश चंद्रा ने अपनी बातों को  रखते हुए कहा कि शराब नीति में सुधार की आवश्यकता है। राज्य के पोलोटिकल अफेयर कमिटी आप के वरिष्ट सदस्य आनंद मिश्रा ने आगाह किया कि शराब पिला कर सरकार लोगो का नैतिक रूप से पतन के गड़़्ढे में धकेल रही है।

                                शराब मुक्त छत्तीसगढ़ की मांग को लेकर आप नेताओं ने आबकारी मंत्री के निवास पर पहुंचकर ज्ञापन दिया। नेहरू चौक पर आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में संभाग के सभी आप के बड़े नेता उपस्थित थे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...