नौकरी के नाम ठगी..कथित पत्रकार के खिलाफ शिकायत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

NAUKARI PAR THAGI-VSLबिलासपुर–कथित महिला पत्रकार द्वारा नौकरी के नाम परठगी करने का मामला सामने आया है। सिविल लाइन थाने में शिकायत करने पहुंची निर्मला नाम की महिला ने बताया कि दीपिका शर्मा नाम की एक कथित महिला पत्रकार नौकरी के नाम पर उससे तीन लाख की ठगी की है। शिकायत कर्ता ने लिखित शिकायत में  पुलिस को बताया है कि महिला खुद को एक चैनल की ब्यूरो प्रमुख बताती है।उसने महिला बाल विकास विभाग में पर्यवेक्षक की नौकरी लगाने के नाम पर 3 लाख रूपए जमा करवाया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              शिकायत करने वाले के अनुसार कथित महिला पत्रकार ने नौकरी के नाम पर 3 लाख रूपए मोटी रकम ऐंठने के बाद कहा था कि मंत्रालय में उसका ऊंची पहचान है। पत्रकारों को मिलने वाले कोटा के आधार पर वह नौकरी लगा देगी। फिलहाल सिविल लाइन थाने में प्रार्थी की शिकायत के आधार पर मामले की विवेचना की जा रही है।

                  सिविल लाइन थाना प्रभारी नजर सिद्दिकी ने बताया कि शिकायत कर्ता की शिकायत को दर्ज कर लिया गया है। जांच पड़ताल के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। चूंकि मामला गंभीर है। इसलिए जरूरत पड़ने पर शिकायत कर्ता को तफ्तीश के समय बुलाया जाएगा। फिलहाल पुलिस अपना काम कर रही है। दोषी महिला की गिरफ्तारी के बाद सब कुछ मामला सामने आ जाएगा।

close