देवी के चरण में महंत..मरवाही में कांग्रेसी रिचार्ज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160410-WA0019बिलासपुर– पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ चरणदास महंत बिलासपुर से रवाना होने के बाद रतनपुर दरबार में माँ महामाया को मत्था टेका। मातारानी की आराधना के बाद चरणदास महंत कारीआम, धनपुर और मरवाही के बरोर पहुंचकर देवी दर्शन किया। महंत ने सभी जगह प्रदेश के विकास, लोगों की खुशहाली और सबके लिए सुख समृद्धि और अमन चैन की कामना की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ.चरणदास महंत आज रतनपुर दरबार पहुंचकर मां महामाया आशीर्वाद लिया। उन्होने प्रदेश वासियों के लिए सुख समृद्धि की कामना की। इसके बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री कारीआम,धनपुर और मरवाही स्थित बरोर की मशहूर मंदिर पहुंचकर आधारधना की। चरणदास महंत ने बताया कि सोमवार को वे कोरिया जिले के चन वारीडाँड़ और कोरबा जिले के चैतुरगढ़ जाएंगे। मातारानी से प्रदेश वासियों के लिए पूजा पाठ करेंगे।

                                          देवी दर्शन के बहाने निकले पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ चरणदास महंत ने कोटा और मरवाही विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओ से भी मुलाकात की । वर्त्तमान हालात को देखते हुए इस दौरान कार्यकर्ताओ का चरणदास महंत के प्रति उत्साह को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है। कल तक जो लोग जोगी परिवार के इर्द गिर्द हुआ करते थे वे आज चरणदास महंत के साये की तरह नजर आए। जोगी समर्थकों ने उनका जगह-जगह भव्य स्वागत किया। कार्यकर्ताओं के मुंह से निकलने वाले जयकारे सुर भी बदले हुए थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने स्वागत भी कुछ जोशिले अंदाज में किया।

                           बहरहाल देवी दर्शन के ही बहाने सही लेकिन चरणदास महंत के दोरा कार्यक्रम से क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओ का मनोबल बढ़ा है। मंदिर दर्शन के पहले और बाद में पूरे समय तक चरणदास महंत समर्थकों और जोगी से दूर हुए कांग्रेस नेताओं से घिरे रहे। इस दौरान मरवाही अध्यक्ष मनोज गुप्ता, युवक कांग्रेस अध्यक्ष उत्तम वासुदेव, ब्लाक कांग्रेस पेंड्रा के अध्यक्ष प्रशांत श्रीवास,शंकर पटेल,राकेश शर्मा,विशाल वैश्य,प्रवेश शर्मा, ओमवती पेन्द्रो, राकेश मसीह, जैलेश सिंह, सहित कई कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

close