एसीबी का बैंको पर धावा..लॉकर से निकले लाखों के जेवर

IMG-20160409-WA0001बिलासपुर— अधिकारियों के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई के बाद आज एसीबी की टीम ने बैंक पर भी धावा बोला। 9 अप्रैल को एसीबी की टीम ने बिलासपुर स्थित पीएमजीएसवाय के शुभनारायण पाठक, खाद्य नियत्रक दयामणि मिंज, रायगढ़ पीएमजीएसवाय के अरविंद राही और उनके भाई अनिल राही के चौबे नगर स्थित मकान, नगर पंचायत सीईओ अरुण शर्मा और नगर निगम के ई सुरेश बरूआ के घर दबिश दी थी। इन अधिकारियों के ठिकाने से अनुपातहीन संपत्ति के दस्तावेजों को जब्त किया था। आज रायपुर से आयी दस सदस्यीय टीम ने सत्यम चौंक स्थित एचडीएफसी बैंक, कलेक्टोरेट शाखा भारतीय स्टेट बैंक के लाकरों को खंगाला।

                  कलेक्टोरेट स्थित भारतीय स्टैट बैंक और एचडीएफसी बैंक में रायपुर से आयी दस सदस्यीय टीम ने खाद्य नियत्रंक दयामणि मिंज और एसएन पाठक के लॉकरो को खंगाला। टीम में बिलासपुर एंटी करप्शन ब्यूरो के सदस्य भी शामिल थे। मालूम हो कि दयामणि मिंज और घरघोड़ा नगर पंचायत के सीईओ अरूण कुमार के घर से छापामार कार्रवाई के दौरान करोडो की बेनामी सम्पत्ती की जानकारी मिली है। बैंको में लॉकर होने की भी सूचना थी।

                     आज एसीबी की टीम ने एसबीआई कलेक्टोरेट शाखा पहुंचकर दयामणि मिंज और अरूण कुमार शर्मा  के खातों की जानकारी ली। एन्टी करप्शन ब्यूरो एसपी रतनेश सिंह ने बताया कि दयामणि मिंज के एसबीआई के एक लॉकर से 39 हजार 8 सौ रूपये मिले हैं। नियम अनुसार लॉकर में रूपये रखना मना है। अरूण कुमार शर्मा के लॉकर की जांच हो रही है। रविशंकर विश्वविद्यालय के कुलसचिव के के चन्द्राकर के रायपुर स्थित बैंक लॉकर से 20 लाख रूपये के सोने चांदी के जेवरात बरामद हुए हैं। खबर लिखे जाने तक कार्रवाई जारी थी।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...