टीएस पर अमित का तंज…जनता को दें 561 करोड़

AMIT JOGIबिलासपुर— पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल,छत्तीसगढ़ विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव और कांग्रेस से निष्कासित नेता अमित जोगी के बीच जुबानी जंग तेज हो गयी है। तीनों नेता एक दुसरे पर कटाक्ष करने का कोई भी मौका छोड़ने को तैयार नजर नहीं आते हैं। पहले अमित जोगी ने  भूपेश पर जोगिरिया रोग होने का आरोप लगाया था। अब टीए सिंहदेव की नसीहत पर अमित जोगी ने पलटवार किया है।

                       मरवाही विधायक अमित जोगी ने पीसीसी अध्यक्ष के बाद अब नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ टीए.सिंह पर नसीहत पर अमल में लाने की बात कही है। अमित जोगी ने कहा कि मेरे खिलाफ दिए गये बयान पर टीएस सिंह देव से बस इतना ही कहूंगा कि दूसरों को सलाह देना आसान है। उस पर पहले दोनों नेता खुद अमल करें। जोगी ने बताया कि जोगी पर आरोप लगाना दोनों नेताओं की आदत सी बन गयी है। इससे जाहिर होता है कि पीसीसी अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष जोगेरिया रोग से पीड़ित हैं।

              जोगी ने कहा कि अगर नेता प्रतिपक्ष मुझे दी गयी नसीहत पर ख़ुद अमल कर लें तो प्रदेश की तस्वीर ही बदल जाएगी। जोगी ने कहा कि सिंहदेव के पास 561 करोड़ रुपये की सम्पत्ति है। जिसे उनके पूर्वजों ने जनता से ज़बरन लगान वसूल कर जमा कमाया है। जिसका सुख सिंहदेव आज तक भोग रहे हैं। अकाल से पीड़ित प्रदेश की जनता को यदि सिंहदेव हासिल संपत्ति को लौटा देते हैं तो मैं भी अपनी सम्पूर्ण चल अचल सम्पत्ति प्रदेश की जनता को दान कर दूँगा।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...