बिजली समस्या निवारण और आप की सक्रियता

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160119-WA0001बिलासपुर— आम आदमी पार्टी ने रविवार को तिफरा स्थित बाजार चौक पर विद्युत समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया। बिजली विभाग के अधिकारियों ने लोगों की विद्युत से जुड़ी समस्याओं का निराकरण किया। शिकायत के बाद बाजार में कई अवैध कनेक्शन को भी काटा ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         नगर पंचायत तिफरा के विद्युत उपभोक्ताओं के लिए विद्युत समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में विद्युत विभाग के अधिकारी व्ही के महालया कार्यपालन यंत्री,मिलिन पांडे सहायक यंत्री, प्रमोद चौबे कनिष्ठ यंत्री, संजय तिवारी, रामायण सूर्यवंशी और मनोटा यादव और आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी सरदार जसबीर सिंह चावला बिल्हा विधानसभा संयोजक परितोष मजुमदार,डी डी सिंग , संतराम जेठमलानी, डा टी आर साहू, कौशिक चटर्जी, विजय शंकर पात्रे, दीपांशु कश्यप समेत आप कार्यकर्ता पहुंचे।

                                  विद्युत समस्या निवारण शिविर की जानकारी लगते ही तिफरा नगर पंचायत के लोग बिजली बिल लेकर शिविर में पहुंचे। शिकायतकर्ताओं ने अधिकारियों से बताया कि मीटर रीडर नही हो रहा है। एक साथ बिल थमा दिया जाता है। शिकायत के बाद अधिकारियों ने तत्काल कर्मचारी भेजकर मीटर का रीडिंग कराया और बिल दिया।

                     मस्तुरी स्थित किरारी के एक उपभोक्ता ने बताया कि साल भर पहले बोर के लिए आवेदन दिया है आजतक बिजली विभाग ने कनेक्शन नही दिया। अधिकारियों ने मामले को देखने का आश्वासन दिया।

                                बाजार चौक के एक व्यवसायी ने बिजली पोल से अवैध रूप कनेक्शन लिया है। अधिकारियों ने काट दिया। जानकारी मिलते ही  व्यवसायी शिविर में पहुंचा और उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए लगाए गए शिविर में परेशानी उत्पन्न करने लगा।

                        बिजली विभाग के अधिकारी महालया ने बताया कि एक मुश्त बिल की शिकायत आ रही है। निराकरण करते हुए स्लैब तैयार कर उपभोक्ता को दे रहे हैं। रीडिंग नही होने की शिकायत पर कर्मचारी भेज रहे है।

close