कार्निवाल का वाणिज्य मंत्री करेंगे शुभारम्भ

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

solar_amarबिलासपुर–प्रदेश के नगरीय निकाय वाणिज्य कर मंत्री अमर अग्रवाल २२ अप्रैल को नगर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों मेंं शिरकत करेंगे। जानकारी के अनुसार श्री अग्रवाल शुक्रवार को दोपहर ३ बजे हनुमान जयंती के अवसर पर बुधवारी बाजार में आयोजित शोभा यात्रा में शामिल होंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    उपस्थित लोगों से बधाई कार्यक्रम और संबोधन के बाद श्री अग्रवाल साढ़े चार बजे हनुमान जयंती पर ही अग्रसेन भवन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस मौेके पर जुनी लाइन के नव निर्मित वातानुकूलित सभा गृह का लोकार्पण करेंगे। शाम साढ़े पांच बजे अमर अग्रवाल मंगला चौक स्थित  ३६ माल के पीछे होटल कोर्टयार्ड मैरियेट में आयोजित  एस.डी.  चैनल का शुभारम्भ करेंगे। शाम सात बजे स्मृति वन राजकिशोर नगर में आयोजित कार्निवाल का शुभारम्भ करेंगे ।

श्रम मंत्री भी करेंगे शिरकत
कार्निवाल कार्यक्रम में श्रम, खेल एवं युवा कल्याण, जनशिकायत निवारण मंत्री भैय्यालाल राजवाड़े भी शामिल होंगे। भैयालाल रजवाड़े 23 अप्रैल को रायगढ़ से  वायुयान से बिलासपुर चकरभाठा हवाईपट्टी पहुंचेंगे। बिलासपुर में विश्रामगृह में कुछ देर आराम करने के बाद राजवाड़े सायं 6 बजे से रात्रि 8 बजे तक बिलासपुर युवा कार्निवाल कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। श्रम मंत्री रात्रि दुर्ग-अम्बिकापुर एक्सप्रेस से रात्रि को बैकुण्ठपुर को रवाना होंगे।

close