युवकों को भारी प़ड़ गयी पुलिस से हुज्जतबाजी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—बीती रात मंगला चौक में कुछ युवको को मारपीट के बाद थाने में बंद करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस का आरोप है कि युवकों ने नियम तोड़ा है। यातायात के जवानो ने दोनों युवको को सिविल लाइन पुलिस के हवाले किया है। आरोपी युवक खुद को बेगुनाह बता रहे है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     सीआरपीएफ की भर्ती परीक्षा में सेन्टर देखने गये तीन युवको को वापसी के दौरान यातायात पुलिस की गुण्डागर्दी का शिकार होना पड गया। तीन सवारी आ रहे युवको ने मंगला नाका में चेकिंग अभियान देखने के बाद एक युवक को उतार दिया।  दो युवक मोटर सायकल में सवार हो कर आगे बढ़ने लगे। इसी बीच पुलिस के जवानो ने मोटरसायकल सवार दोनों युवकों को रुकवाया। तीन सवारी होने की बात कह मोटर सायकल की चाभी छीन लिया।

                       तीनो युवको को गाड़ी छोडने के लिए दो सौ रूपये का चलान काटा। दुर्गा प्रसाद केवर्त पिता भुवन लाल गणेश नगर निवासी ने आरक्षको से चाभी की मांग करने लगा। नाराज आरक्षक ने चाभी देने से मना कर दिया। चाभी को लेकर पुलिस और युवकों के बीच विवाद बढ़ गया। नाराज पुलिस जवानों ने दुर्गा प्रसाद केवर्त और उसके साथी के साथ मारपीट करने लगे। सरकारी काम में बांधा डालने का आरोप लगाते हुए दोनों को सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार दोनो युवको ने जांच के दौरान रूकवाने पर आरक्षको को मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी के अनुसार आरोपों की जांच की जा रही है।

close