महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश

BHASKAR MISHRA

train 12बिलासपुर—-चलती ट्रेन मे चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले महिला गिरोह का पर्दाफाश आरपीएफ ने किया है। गिरोह के 6 महिला सदस्यों और एक युवक को आरपीएफ ने हिरासत में लिया है।  आरोपियों पर रेलवे सम्पत्ती अवैध कब्जा अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    जानकारी के अनुसार चलती ट्रेन मे चोरी करने वाले महिला गिरोह का आरपीएफ ने पर्दाफाश किया है। आरपीएफ को यात्रियो के साथ लगातार सामान चोरी की शिकायत मिल रही थी। आरपीएफ को मुखबिरों से जानकारी मिली की कुछ महिलाएं सुनियोजित तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। आरपीएफ ने संदेह के आधार पर चलती ट्रेन में कुछ महिलाओं को संदिग्ध रूप में पाया। हिरासत में लेने के बाद सख्त पूछताछ के दौरान महिलाओ ने चलती ट्रेन में चोरी करना कबूल किया।

                   आरपीएफ अधिकारी के अनुसार हिरासत में ली गयी सभी आरोपी रेलवे पटरियो के आस-पास तम्बू गाड कर रहती हैं। सभी महिलाएं चोरी के बाद पास के स्टेशन में उतर जाती थीं। उन पर किसी को शक नही होता था। हिरासत में ली गयी महिलाओं के नाम तेरसिया बाई पति सुखनाथ सोहागपुर,रानी पति लल्लू  सोहागपुर, सोनवती पति दशरथ नाथ बलबहरा शहडोल, राजबाई पति धनी राम गाड़ाघाट नागवाई शहडोल, नीता पति सोहन बुरूहुली अमलाई शहडोल, अनीता पति रामलखन गाडाघाट नागोई शहडोल, रहीसनाथ सपेरा पिता धनीनाथ बलबहरा शहडोल है। आरपीएफ ने सभी को  न्यायलय में पेश किया है।

close