आत्मसंतुष्टी के लिए जोगी पर निशाना..जोगी

BHASKAR MISHRA

AMIT JOGI--BITE--EXCLUSIVEबिलासपुर—अमित जोगी ने भूपेश बघेल पर एक बार फिर जाति को लेकर निशाना बनाया है। मरवाही विधायक अमित जोगी ने भूपेश बघेल को सोशल मीडिया पर कविता भेंट करते हुए कहा है कि हमारी जाति का मुद्दा बार बार उठाकर आखिर भूपेश साबित क्या साबित करना चाहते हैं । सार्वजनिक जीवन में एक व्यक्ति को जबरदस्ती किसी एक जाति या धर्म का मुखौटा जानबूझ कर पहनाना, किसी व्यक्ति और परिवार की जाति को दुष्प्रचारित करना समाज को जातीय आधार पर बाँटने की घिनौनी साजिश है।

                     मरवाही विधायक अमित जोगी ने एक बार फिर अपनी जाति को लेकर भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। जोगी ने बताया कि छत्तीसगढ़ में विभिन्न जातियों और धर्म के बीच सौहार्दपूर्ण वातावरण को भूपेश बघेल बिगाड़ना चाहते है। स्वयं की असुरक्षा की भावना को दबाने और निजी स्वार्थ के लिए किसी व्यक्ति और परिवार के सदस्यों की जाति को बार बार मुद्दा बनाना छत्तीसगढ़ की सभी जातियों का अपमान है। अगर भूपेश को हमारी जाति से समस्या है तो न्यायालय में हमारा सामना करें। स्वयं की संतुष्टि के लिए रोज .रोज जोगी कीर्तन करना खिसयानी बिल्ली खम्बा नोचे जैसा है।

अमित जोगी प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी लोकप्रिय नेता हैं। करोड़ों लोगों का समर्थन और आशीर्वाद हासिल है। यह लोकप्रियता उन्हें जाति की वजह से नहीं बल्कि उनकी योग्यता और विकास की दिशा में उनकी अद्वितीय सोच और विज़न से मिली है।  छत्तीसगढ़ के सभी धर्म और जाति के बीच उनकी लोकप्रियता है। छत्तीसगढ़ के वे अकेले व्यक्ति हैं जिन्हे हर धर्म और जाति के इतिहास और संस्कृति की गहराई से जानकारी है। सभी धर्मों और जातियों के त्यौहारों को जोगी के निवास में उत्साह से मनाया जाता है।

                         अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर जोगी जाति पर कविता भी भूपेश बघेल को भेंट किया है। उन्होने लिका है कि…मुझसे ना पूछो कोई मेरी जाति, मैं तो हूँ जोगी। त्याग है धर्म मेरा नित.निरंतर पथ पर चलना है कर्म मेरा !! सदा छत्तीसगढ़ के हित में तत्पर रहना। असहायों का सहायक बनना। यंही है धर्म मेरा, यंही है कर्म मेरा। मुझसे ना पूछो कोई मेरी जातिए मैं तो हूँ जोगी !!

close