नशेड़ी ने तोड़ा सड़क पर दम

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

RATANPUR THANAबिलासपुर—रतनपुर के करहिया पारा के पास सड़क पर युवक की लाश मिलने से इलाके के लोग परेशान नजर आए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची रतनपुर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवक की मौत अत्यधिक मौत के चलते हुई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       रतनपुर के करहियापारा के पास सड़क पर एक युवक की लाश होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया। पूछताछ के दौरान मालूम हुआ कि मृतक का नाम हरि प्रसाद अग्रवाल पिता समर बहादुर अग्रवाल है। हरिप्रसाद बेलगहना का रहने वाला है। कुछ लोगों ने बताया कि वह कुछ ज्यादा ही पी लिया था। सड़क किनारे गिरा तो फिर उठा ही नहीं।

                               पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है। कुछ ग्रामीणो ने बताया कि एक दिन पहले शाम से ही हरि प्रसाद नशे में धुत सड़क किनारे पड़ा था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी।  लेकिन पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। यदि समय रहते हरिप्रसाद को अस्पताल में भर्ती किया जाता तो शायद बच सकता था। रात भर सडक किनारे ही पड़ा रहा इसके चलते उसकी मौत हुई है।

 

close