जूनियर जोगी ने विपक्ष पर कसा तंज

Pic-3-Gram Sabha-Graminबिलासपुर— जुनियर जोगी ने आज ग्राम आवाज का चौपाल रतनपुर के पास स्थित सैमरा गांव में लगाया। अपनी आवाज को जनता के आवाज के साथ मिलाने का प्रयास किया। गांव वालों के सामने ग्राम आवाज की अवधारणा को रखा। सात सूत्रीय प्रस्ताव पर चर्चा भी की। अमित जोगी ने ग्राम आवाज़ रथ को हरी झंडी दिखाने के बाद बताया कि ऐसे ही रथ प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में दौड़ेंगे। रथों में सवार ग्राम मितान,ग्राम आवाज़ के कार्यकर्ता प्रदेश के सभी ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधियों से मिलकर ग्राम आवाज़ को बुलंद करेंगे।

                          जिले के सेमरा गांव में ग्राम आवाज के तहत एक सभा में पहुंचे अमित जोगी ने पत्रकारों से बताया कि ग्राम आवाज के माध्यम स्वच्छ पेयजल,35 किलो चावल,कर्जा माफी, बोनस,समर्थन मुल्य समेत 7 प्रमुख मांगों को उठाया जा रहा है। सरकार को गांव की आवाज को सुनना ही होगा। लोगों की समस्याओं का निदान भी करना होगा।

                      पत्रकारों से चर्चा करते हुए जुनियर जोगी सत्ता पक्ष पर कम, विपक्ष को जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होेने कहा कि विपक्ष सिर्फ एक कमरे में बैठकर राजनीति कर रहा है। विपक्ष को चाहिए कि प्रदेश की जनता के दुख दर्द से रूबरू हो। लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है। हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। लेकिन विपक्ष सरकार को कम कांग्रेस के ईमानदार कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहा है।

             जोगी ने बताया कि जल,जंगल और जमीन की समस्या को लेकर आमलोगों की आवाज बनने की जरूरत है। चौपाल में उपस्थिति ग्रामीणों ने अमित जोगी को सडकों की जर्जर हालत और बदहाल हैंडपंप की जानकारी दी। जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार को जगाने का समय आ गया है। प्रदेश के सभी ग्राम पंचायतों से ग्राम आवाज़ को समर्थन की जरूरत है।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...