ठेकेदार ने दी काम नहीं करने की धमकी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

town hall 1बिलासपुर—नगर निगम का अतिक्रमण दस्ता का रूख आज श्रीकांत वर्मा मार्ग की ओर था। पिछले कुछ महिनो से नाली निर्माण का कार्य चल रहा है। कार्य के लिए लाये जा रहे मटेरियल को नगर निगम का ठेकेदार सड़क के किनारे डम्प कर रहा था। रोड किनारे सड़क पर मटेरियल डम्प की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए निगम के अतिक्रमण दस्ते ने एक ट्रक क्रेशर गिट्टी जब्त किया है। कार्रवाई से नाराज ठेकेदार ने काम बंद करने की धमकी दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             बारिश के दौरान श्रीकांत वर्मा मार्ग और उसके आसपास के क्षेत्रो में पानी भर जाता है। जिसके मद्देनजर नगर निगम ने बरसात पूर्व नाली निर्माण कराने का ठेका निगम के ठेकेदार राजकुमार तिवारी को दिया है। राजकुमार तिवारी नाली निर्माण के लिेए इस्तेमाल मटेरियल को श्रीकांत वर्मा मार्ग एसबीआई शाखा के पास डम्प किया है। आस पास के लोगों ने मेटेरियल से होने वाली असुविधा को लेकर निगम आयुक्त से शिकायत की है।

                लगातार मिल रही शिकायत के बाद  निगम कमिश्नर रानू साहू ने अतिक्रमण दस्ते को कार्रवाई का आदेश दिया। टीम ने कार्रवाई करते हुए मौके से एक हाईवा माल जब्त किया है। अतिक्रमण विभाग के कार्रवाई करने की सूचना मिलते ही निगम ठेकेदार राजकुमार साहू भी मौके पर पहुंच गया। कार्रवाई का विरोध करते हुए काम बंद करने की धमकी भी दी।

                             अतिक्रमण दस्ता प्रभारी ने राजकुमार तिवारी को मामले में  कमिश्नर से बात करने की सलाह दी। निगम ठेकेदार ने बताया की जिस स्थान पर नाली निर्माण का कार्य चल रहा है वहा ट्रक नही जा सकता है। इसलिए मेटेरियल को सड़क किनारे डम्प करवाना उसकी मजबूरी है। सामान को कार्यस्थल तक ट्रेैक्टर से भेजा जाता है। अगर इस प्रकार की कार्रवाई होगी तो वह निगम का कोई काम नहीं करेगा।

 

close