पानी की नहीं आएगी किल्लत-निगम आयुक्त

RanuSahu-12-Aug-2014बिलासपुर–नगर निगम ने आज वार्ड 32,33 और 34 के लिए महारानी लक्ष्मीबाई बहु. कन्या उच्च. माध्य. शाला दयालबंद में लोकसुराज शिविर लगाया। शिविर में नगर निगम के विभिन्न विभागों समेत अन्य शासकीय विभागों के कर्मचारी शामिल हुए। शिविर के सभी कर्मचारी नागरिकों की समस्याओं से रूबरू हुए।

                    लोक स्वराज शिविर में स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया। वहीँ शिविर में 119 मरीजों को स्वास्थ्य परीक्षण के निःशुल्क दवाइयां दी गयीं और साफ़-सफाई टीम ने वार्ड में पसरी गंदगी को साफ़ किया।भागीरथी नल-जल योजनांतर्गत 65 हितग्राहियों ने नये कनेक्शन का आवेदन किया।
 
            निगम आयुक्त ने बताया कि पात्रतानुसार क्रमवार सभी को कनेक्शन देने का प्रयास किया जाएगा। आयुक्त ने जल विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि  नागरिकों को पीने के पानी संबंधी किसी प्रकार की परेशानी या शिकायत को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा।
                          लोक स्वराज शिविर में मेयर इन काउंसिल के सदस्य उमेश चन्द्रकुमार, पार्षद रोशन राही, शैलेन्द्र जायसवाल, नोडल अधिकारी भागीरथ वर्मा, उपायुक्त टॉमस्न रात्रे, यूजीन तिर्की, डॉ. ओंकार शर्मा, नरेन्द्र चौहान, फरीद कुरैशी, कुमार लहरे, डॉ. के.एन. पटेल समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *