अधिकारियों ने सुराज शिविर में बहाया पसीना

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
suraaj_nigam_20बिलासपुर—नगर निगम का लोक सुराज शिविर वार्ड 49, 50, 51 और 52 के नागिरकों लिए प्राथमिक शाला चांटीडीह में लगाया गया। शिविर में 148 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण  कर दवाइयां दी गयी। जनता से सीधे संवाद कर अधिकारियों ने समस्याओं का निराकरण किया। कुछ आवेदनों को जल्द ही निराकरण करने का आश्वासन दिया। शिविर में नगर निगम के विभिन्न विभागों समेंत अन्य शासकीय विभागों के कर्मचारी और अधिकारी विशेष रूप से उपस्थित थे।
                               चांटीडीह में आयोजित नगर निगम के सुराज शिविर में आज करीब 90 आवेदन आए। जनकार्य, जल विभाग, एनयूएलएम, खाद्य विभाग, सीएसईबी, समाज कल्याण विभाग से संबधित समस्याओं का तत्काल निराकरण किया गया। इस मौके पर उपस्थित सरकारी योजनाओं की जानकारी दी गयी। योजना प्रकोष्ठ से करीब दस आवेदन आवास के भी मिले। शिविर में उपस्थित अधिकारियों ने बताया कि उनके आवेदन का नियम और पात्रतानुसार निराकरण किया जाएगा।
                                 लोक सुराज शिविर में निगम और स्वास्थ्य अमले ने स्वास्थ्य परीक्षण कर 148 मरोजो को निशुल्क वितरण किया। सफाई,बिजली विभाग ने वार्डों का भ्रमण कर सफाई अभियान चलाकर वार्डों के कचरों को ठिकाने लगाया और बिजली की शिकायतों को दूर किया। जल विभाग ने लिकेज का मरम्मत कर पाईप लाइन को दुरूस्त किया।
                      लोक स्वराज शिविर में नरेन्द्र बोलर, शैलेन्द्र जायसवाल, विक्की आहूजा, अशोक शुक्ला उमेश मौर्य ने शिकायतों के साथ नोडल अधिकारी से मुलाकात की।  शिविर में मेयर इन काउसिंल के सदस्य बंशी साहू पार्षद, सुख बाई साहू, रूपाली अनिल गुप्ता, संतोष साहू, नोडल अधिकारी/उपायुक्त टॉमसन रात्रे, अभियंता अनुपम तिवारी, डॉ. बी.पी. शर्मा, स्वास्थ्य अधिकारी नरेन्द्र चौहान, डॉ. अमित चौहान विशेष रूप से उपस्थित थे।
Share This Article
close