जोगी का मचादुर में डेरा..ग्रामीणों ने की शिकायत

AMIT JOGIरायपुर—ग्रामीणों की 7 मांगों के प्रस्ताव को ग्राम पंचायतों में पारित कराने मरवाही विधायक अमित जोगी दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के ग्राम पंचायतों मचांदुर और खोपली में चौपाल लगाई । ग्रामीणों की उपस्थित में ग्राम आवाज़ प्रस्ताव को सर्वसम्मिति से पारित किया गया।

सांसद आदर्श ग्राम होने के बाद भी ग्राम मचांदुर में बुनियादी समस्याओं जूझ रहा है। ग्रामीणों ने ग्राम आवाज़ बैठक में खुलकर अपनी बातों को रखा। अमित जोगी ने बताया कि मचादुर आदर्श ग्राम के नाम केवल हो रहा है। गाँवों की दशा देखकर क्षेत्र के दूसरे गाँवों की बदहाली का अंदेशा अपने आप लग जाता है। भाजपा मंत्री के क्षेत्र में मनरेगा का भुगतान नहीं किया गया है। भाजपा सरकार किसानों और मजदूरों की समस्याओं को लेकर गम्भीर नहीं है।

अमित जोगी ने ग्रामीणों को बताया कि क्षेत्र में पानी की विकराल समस्या है। स्थानीय अधिकारियों को जल समस्या से कई बार ग्रामीणों ने अवगत कराया है। बावजूद इसके शासन.प्रशासन को बल दिखाने से फुर्सत नहीं है। हठधर्मिता मंत्रियो की शह पर अधिकारी अपनी मनमर्जी से बाज नहीं आ रहे हैं।

अमित जोगी ने ग्राम आवाज में ग्रामीणों से बताया कि जनता का अपना अभियान है। जनता मेंं बदलाव की ताकत है। जब जनता आवाज़ उठाती है तो सरकारें बदल जाती है। छत्तीसगढ़ में अगर सरकार ने जनता की 7 मांगें नहीं माना तो उसे हटना ही होगा।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...