महापौर का वार्ड भ्रमण..कहीं फटकार..कहीं प्यार

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

01-2बिलासपुर– -नगर में विकास कार्यों का जायजा लेने महापौर ने आज वार्डो का भ्रमण किया। प्यार और फटकार के बीच उन्होने अधिकारियों को बरसात के पहले सभी कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया। किशोर राय ने वार्ड 36 और 39 में हो रहे कार्यो का जायजा लिया। इस दौरान अतिक्रमण हटाने और आपसी रजामंदी से विवादास्पद मुद्दों को सुलझाने का निर्देश दिया। महापौर ने सिम्पलेक्स कर्मचारियों की लापरवाही पर जमकर नाराजगी जाहिर की ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                     महापौर किशोर राय आज विकास कार्यों का जायजा लेने वार्ड क्रमाकं 36 और 39 का भ्रमण किया। मेयर ने अधिकारियों को विकास कार्यों में आने वाली बाधाओं को दूर करते हुए बरसात के पहले सभी कार्यों को पूरा करने को कहा। मेयर ने वार्ड क्रं. 36 में शारदा मंदिर अटल आवास के पास नाला निर्माण में आ रही शिकायतों को ध्यान से सुना। आपसी रजामंदी से बरसात के पहले नाला निर्माण पूरा करने को कहा।

                            महापौर ने वार्ड 39 का भी भ्रमण किया। सदाबहार अपार्टमेंट के पास टूटे हुए नाले को मरम्मत किये जाने का निर्देश कार्यपालन अभियंता यूजीन तिर्की को दिया। महौपौर ने शहरी स्वास्थ्य केन्द्र के पास अतिक्रमण को हटाकर शुलभ शौचालय के पास नहावन शेड का निर्माण करने कहा। इस दौराना अतिक्रमण दस्ते को जमकर फटकारा। कार्य में लापरवाही बर्दास्त नहीं करने की बात कही।

                मोयर ने तोरवा मुख्य मार्ग में सीवरेज कार्य के दौरान हुए गड्डे को लेकर सिम्पलेक्स कंपनी के कर्मचारियों को भी  फटकारा। गड्डों को पाटने का निर्देश दिया। कन्हैया विधानी के घर के पास नाला जाम होने की शिकायत पर नाराजगी जाहिर करते हुए मेयर ने स्वास्थ्य अधिकारी को तत्काल नाला साफ करवाने को कहा।

                                  महापौर ने मधुबन स्थित मुक्तिधाम क्षेत्र का भी भ्रमण किया। लोगों की समस्याओं को ध्यान से सुना। समस्या निराकरण का आश्वासन दिया। भ्रमण कार्यक्रम के दौरान मेयर इन-काउंसिल के सदस्य उदय मजूमदार, पार्षद दिनेश देवांगन, मोतीलाल गंगवानी, शैलेन्द्र यादव, पूर्व पार्षद जुगल किशोर गोयल समेत गुरमीत आरोरा वार्ड के गणमान्य नागरिक कार्यपालन अभियंता यूजीन तिर्की, सहायक अभियंता राजकुमार मिश्रा, उप-अभियंता कुमार लहरे और अन्य अधिकारी , कर्मचारी उपस्थित थे।

close