कोटमी में रखेंगे पार्टी की बुनियाद..अमित जोगी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

AMIT JOGIबिलासपुर—प्रदेश भर के लाखों समर्थक और शुभचिंतक चाहते हैं कि अजीत जोगी जी पार्टी बनाएं । 6 जून को कोटमी में साथियों और वरिष्ठजनों से चर्चा कर फैसला लिया जाएगा। कोटमी में रखी जायेगी छत्तीसगढ़ में बदलाव की नींव। छत्तीसगढ़ में केवल हमारे पास चार ऐसी शक्तियां हैं जिसके बल पर हम छत्तीसगढ़ में बदलाव की नींव रखने जा रहे हैं। समर्थन यानि जनाधार, संगठन,संघर्ष और समर्पण । हमारे विरोधी भी जानते हैं कि हमारे संघर्ष के सामने टिक पाना कठिन है। हम जोगी हैं आप हमसे सब कुछ छीन सकते हैं लेकिन हमारी इन चार संपत्तियों को कभी नहीं छीन सकते। यह बातें अमित जोगी ने कही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रेस नोट जारी कर अमित जोगी ने बताया कि नई पार्टी बनाकर हमे कोई किंगमेकर नहीं बनना है। छत्तीसगढ़ की जनता को किंग बनाना है। रमन राज से छत्तीसगढ़ की जनता को आज़ादी दिलाना है। किसानों  मजदूरों को गरीबी से युवाओं को बेकारी से महिलाओं को अत्याचार और व्यापारियों को मंदी से आज़ादी दिलाना है।
कांग्रेस या भूपेश बघेल के विषय में कोई टिप्पणी नहीं करूँगा। केवल उन्हें गुड नाइट यानि शुभरात्रि कहूंगा। हमारा मंच कार्यकर्ताओं का अपना मंच है।  मैँ स्पष्ठ कर देना चाहता हूँ कि हमारी राजनीति लोकनीति और रणनीति  सांसद मंत्री या विधायक आधारित नहीं बल्कि कार्यकर्ता आधारित है । छत्तीसगढ़ में बदलाव लाने कार्यकर्ताओं की तगड़ी फौज है। कोटमी में बैठक ताकत दिखाने के लिए नहीं हो रही है बल्कि  जनता की ताकत बनने के लिए हो रही है ।

जहाँ तक भूपेश बघेल के बी टीम वाले ब्यान की बात है तो मैँ केवल इतना कहूंगा कि वो कमरे में बैठकर बीसी खेलते रहें। उनकी सोच उनको मुबारक। हमारा मिशन जनता है इसलिए हम जनता के हित में सरकार के विरुद्ध गाँव गाँव में आवाज़ उठा रहे हैं ।

close