मरवाही के लोग कांग्रेस के साथ ,कंही और जाने का सवाल ही नहीं – महंत

Chief Editor
2 Min Read

mahant m 1मरवाही । छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी सोमवार 6 जून को अपने मरवाही के कोटमी गाँव में अपने समर्थकों की मीटिंग लेने वाले हैं। जहाँ पर अपने साथ वालों की रीयशुमारी से वे नई पार्टी का ऐलान करने वाले हैं। इसे लेकर काँग्रेस में हल-चल मची हुई है। इस सिलसिले में छत्तीसगढ़ काँग्रेस के एक बड़े नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. चरण दास महंत ने शनिवार को मरवाही इलाके का दौरा किया। इस दौरान उन्होने मरवाही के काँग्रेसजन से मुलाकात की ।मीडिया से बातचीत के दौरान  महंत ने दावा भी किया कि मरवाही के लोग कांग्रेस के साथ हैं और उनके कहीं और जाने का सवाल ही नहीं है।गौरतलब है कि मरवाही विधानसभा क्षेत्र कोरबा लोकसभा इलाके के अंदर हैं। जहां से चरणदास महंत साँसद रहे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

mahant m 2
पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ चरणदास महंत ने शनिवार को  मरवाही विधानसभा के कोटमी में कांग्रेस कार्यकर्ताओ से मुलाकात की इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा की मरवाही के लोग कांग्रेस और उसकी विचारधारा से जुड़े हैं न की किसी व्यक्ति विशेष से । पहले भी क्षेत्र के कद्दावर नेता डॉ भवरसिंग  पोर्ते ने कांग्रेस छोड़ी थी तो कांग्रेस के लोग नहीं गए थे और पार्टी तथा संगठन के साथ रहे हैं। जोगी की पार्टी के सवाल पर कहा की पहले पार्टी बने तो । फिर जवाब भी देंगे । कांग्रेस के  कोई भी कार्यकर्त्ता उस कार्यक्रम में नहीं जायेंगे ऐसा सभी ने कहा है। सभी कार्यकर्त्ता संगठन और पार्टी के साथ पूरी ताकत से हैं।
इस दोरान  पवन सिंह, गुलाब राज ,प्रशांत श्रीवास , नरायन शर्मां ,मनोज गुप्ता ,राकेश शर्मा, शंकर पटेल, रतन गुप्ता ,मोहन शुक्ला, अजय राय, बदल सिंह,  के के साहू, ओमवती पेन्द्रो ,राकेश मसीह . विशाल वैश्य एवम् मरवाही के सभी कार्य कार्य करता उपस्थित रहे।
इस दौरे में कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल, जिला अध्यक्ष हरीश परसाई, राजकिशोर प्रसाद, साथ थे।

close