मरवाही में अब कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन

IMG-20160611-WA0054बिलासपुर— राजनीतिक उठापटक के बाद जिला कांग्रेस कमेटी नें 13 जून सोमवार को पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मरवाही में बैठक लेने का एलान किया है। बैठक में पेन्ड्रा,गौरेला,मरवाही ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम का आयोजन अग्रसेन भवन में किया जाएगा।

                          ग्रामीण अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला ने बताया कि 13 जून सोमवार को सुबह दस बजे अग्रसेन भवन पेण्ड्रा में जिला स्तरीय कार्यक्रम सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में  पेण्ड्रा, गौरेला और मरवाही ब्लाक कमेटी के पदाधिकारी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। शुक्ला ने बताया कि 21 जून को मरवाही में संभाग स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ता, मजदूर, किसान सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। पीसीसी के निर्देश पर सोमवार को कार्यक्रम की आवश्यक रणनीतियों को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा।

                               शुक्ला ने बताया कि बैठक में विशेष रूप प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव महेश दुबे, रामशरण यादव, प्रदेश किसान कांग्रेस नेता सुनील शुक्ला, युवा कांग्रेस नेता महेन्द्र गंगोत्री पस्थित रहेंगें। मालूम हो कि 10 जून को रायपुर में आयोजित प्रदेश कांग्रेस की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने 21 जून को मरवाही में सत्ता परिवर्तन संकल्प सभा शुरूआत करने का एलान किा है। 21 जून को मरवाही में प्रदेश के दिग्गज कांग्रेसी नेता उपस्थित रहेंगे।

                          संभागीय प्रवक्ता अभय नारायण राय ने बताया कि रायपुर में कांग्रेस की बैठक में मरवाही कार्यक्रम की जिम्मेदारी पूर्व केन्द्रीय मंत्री डाॅ. चरणदास महंत को दी गयी है। पार्टी ने महंत को संयोजक बनाया हैं। संभागीय प्रवक्ता ने बताया कि 21 जून के बाद मरवाही से प्रारंभ परिवर्तन संकल्प सभा  अन्य संभागों में भी होगी। 21 जून के कार्यक्रम में बिलासपुर , कोरबा , रायगढ़ और जांजगीर जिला के कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगें।

                       अभय ने बताया कि कार्यक्रम में शामिल होकर पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल,नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंह देव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री चरण दास महंत समेत प्रदेश के वरिष्ठ नेता रविन्द्र चौबे, मो. अकबर, धनेन्द्र साहू, सत्यनारायण शर्मा, सांसद ताम्रध्वज साहू, सांसद छाया वर्मा कांग्रेस विधायक, सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद की उपस्थिति विशेष होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *