एक मंच पर आएं जोगी और पोटाई…

Pappu1रायपुर– भारतीय सतनामी समाज नेआदिवासी नेता सोहन पोटाई से कहा है कि जब उद्देश्य और रास्ते एक हों तो लड़ाई भी मिलकर लड़नी चाहिए। पिछड़ा वर्ग विकास संगठन अध्यक्ष सूरज निर्मलकर ने कहा कि दोनो दिग्गज नेताओं को मिलकर छत्तीसगढ़ के हित में काम करना चाहिए। निर्मलकर ने कहा कि अब कांग्रेस और भाजपा में केवल नेता ही रह जाएंगे। कार्यकर्ता हम लोगों के साथ रहेंगें। फिर बहेगी मया दे दे मया ले ले की बयार।

                    पूर्व पार्षद बंसत गिरेपुंजे और पप्पू बघेल ने जोगी के पास भी दोनों को साथ मिलकर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव भेजा है। पोटाई के साथ पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरविंद नेताम ने भी चर्चा की है। दोनों नेताओं का मानना है कि जोगी से दमदार नेता छत्तीसगढ़ में दूसरा नहीं है। लेकिन उनमें कुछ सुधार की आवश्यकता है।

                संधि का मोर्चा संभालने वाले पिछड़ा वर्ग नेता सूरज निर्मलकर बसंत गिरेपुंजे पप्पू बघेल, सेवाराम साहू, हरक वर्मा ने सोहन पोटाई और अरविंद नेताम से कहा है कि अभी समय है कमजोरियों को भुलाकर दोनों शक्तियों को महाशक्ति बनने का। जब तक दोनों दिग्गज नेता एक साथ बैठकर कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश नहीं देंगें…तब तक कोई सार्थक परिणाम नहीं आने वाला है। संधि बैठक में 18 जून को एक बार फिर बैठकर रास्ता निकालने का फैसला लिया गया है। सोहन पोटाई और नेताम ने संगठन के नेताओं को आश्वस्त किया है कि 18 जून को बैठ कर रास्ता निकालेंगें। बात करने से ही बात बनेगी। इस मौके पर क्षेत्रीय दल के नेता बीए रावटे, इंजीनियर अशोक ताम्रकार, अजय देवांगन विनोद नागवंशी समेत कई लोग उपस्थित थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...