साफ सफाई व्यवस्था का महापौर ने लिया जायजा

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

kishor rayबिलासपुर—-नगर की साफ-सफाई व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त रखने महापौर ने नगर के कई वार्डों का भ्रमण किया है। बरसात के पहले वार्डो में पानी भराव की स्थिति, लिकेज संबंधी शिकायतो को महापौर ने दूर करने को कहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                                          महापौर किशोर राय मेयर इंन-काउंसिल के सदस्यों,पार्षदों के साथ नेहरू नगर, सिंधी काॅलोनी, कस्तूरबा नगर, जरहाभाठा, शनिचरी बाजार सहित विभिन्न क्षेत्रों में सफाई कार्य/जल संबंधी समस्यों का निरीक्षण किया। सिंधी कालोनी में नाली के ऊपर अतिक्रमण कर बनाए गए निर्माण को तत्काल हटाने को कहा।

                      किशोर राय ने जरहाभाठा क्षेत्र का भी भ्रमण किया। जल विभाग के अधिकारियों को पानी तत्काल सप्लाई करने को कहा। शनिचरी बाजार में नालियो पर पुराने टूटे-फूटे स्लैब को हटाकर नये स्लैब डालने का निर्देश दिया। सरकंडा खान बाड़ा नाली के पास पाइप लाईन लिकेज को तत्काल सुधारने की बत महापौर ने कही। महापौर ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को वार्डो के नाले-नालियों की सफाई गहराई से संजीदगी के साथ कराने को कहा। निरीक्षण के दौरान मेयर इन काउंसिल के सदस्य श्याम साहू, उमेश चन्द्र कुमार, रमेश जायसवाल तथा सुकांत वर्मा, अनुज टंडन, सुरेश वाधवानी समेत निगम अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

close