कोचियों का आतंक..विधायक ने की शिकायत

IMG-20160623-WA0014बिलासपुर–बिल्हा विधायक ने आईजी से बिल्हा क्षेत्र में अवैध शराब दुकानो को बंद करने की मांग की है। सियाराम कौशिक ने आई जी से बताया कि अबैध शराब का करोबार बिल्हा में जमकर फल फूल रहा है। आबकारी विभाग ने आंख बंद कर रखा है। कोचिये मासूम लोगो को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कुछ लोगों पर जानलेवा हमला भी हो चुका है..तो कुछ लोगों को पण्डो और कोचियों ने मौत के घाट भी उतार दिया है। बावजूद इसके पुलिस कार्रवाई नही कर रही है।

                          आईजी पवन देव से बिल्हा विधायक ने बिल्हा क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री पर लगाम कसने को कहा है। विधायक  सियाराम कौशिक ने आईजी पवन देव से मुलाकात कर बताया कि पिछले दिनो बिल्हा क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री को लेकर सरगांव निवासी दिलीप साहू ने आवाज उठाई थी। कोचियो ने इतना डराया कि उसने आत्मदाह कर लिया। दिलीप का उपचार अभी भी बर्न एंड ट्रामा सेन्टर में चल रहा है।

                                 12 जून को दिलीप ने सरगांव,मनियारी मोहनभट्ठा और किरना गांव में अवैध शराब बेचने वाले मल्लू यादव पिता जीवन यादव को शराब बेचने से मना किया। पण्ड़ो ने उसे इतना डराया कि वह आत्मदाह जैसा कदम उठा लिया। आज वह जीवन और मौत के बीच झूल रहा है। पुलिस ने किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की। कोचियो ने कमल सूर्यवंशी को इतना पीटा की उसकी मौत हो गयी। शराब का विरोध करने वाले हरिप्रसाद का भी इलाज चल रहा है।

           सियाराम ने बताया कि सरकार शराब बंदी योजना में पूरी तरह फेल हो चुकी है। पुलिस अधिकारियो का खौफ भी पंडो और कोचियों को नही है। जिसके चलते आम जनता का जीना हराम हो चुका है। सियाराम ने अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। आईजी पवन देव ने मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

———————-00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *