मानसरोवर यात्रा से लौटे निकाय मंत्री

Shri Mi
1 Min Read

IMG-20160626-WA0039बिलासपुर– मानसरोवर की लम्बी यात्रा के बाद नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल आज रायपुर पहुंचे। यात्रा के दौरान उन्होने अपने इष्ट देवता प्रदेश की खुशहाली की कामना की। यात्रा से लौटने के बाद एअर पोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

नगर निकाय मंत्री अमर अग्रवाल करीब दस दिन बाद मानसरोवर की यात्रा के बाद प्रदेश लौटे। रायपुर के स्वामी विवेकानंद एअरपोर्ट पर भाजपाइयों ने स्वागत किया। इस मौके पर जिले की कई नेता उपस्थित थे। अमर अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश की खुशहाली के लिए उन्होने ईश्वर से प्रार्थना की है। अमर अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ का तेजी से विकास हुआ है। इसी प्रकार आगे भी विकास को लेकर अभियान में किसी प्रकार की शिथिलता नहीं आएगी।

IMG-20160626-WA0023बिलासपुर से जिला संगठन के अलावा एल्डरमैन मनीष अग्रवाल,विजय ताम्रकार समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने अमर अग्रवाल का पुष्प गुच्छ और फूलों का माला पहनाकर स्वागत किया। नमों सेना के अध्यक्ष रोशन सिंह ने भी अमर का कुशल क्षेम लिया। उन्होने भी मंत्री का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close