तीन नाबालिग समेत हिरासत में नशेड़ी चोर

IMG-20160629-WA0106बिलासपुर—-,सरकंडा क्षेत्र के बंसत विहार स्थित प्रबंधक के घर के दरवाजे की जाली काटकर चोरों ने 19 IMG-20160629-WA0104जून को लाखों के जेवरात और नगदी पार कर दिया था। शिकायत के बाद पुलिस ने घटना स्थल से बोन फिक्स और  कपड़ा बरामद किया था। नशेड़ी युवको का चोरी में हाथ होने की अंशका जाहिर की जा रही थी। जांच के दौरान कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया। मामले का खुलासा आज सीएसपी लखन पटले ने बिलासागुडी में की। पुलिस ने सोने चांदी के जेवरात, कैमरा समेत आर्टिफिसियल जेवर,घड़ी बरामद किया है। जब्त सामानो की कुल कीमत करीब 8 लाख 13 हजार दो सौ रुपये बताई जा रही है। पकड़े गये आरोपियो में तीन विधी से संघर्षरत अभिचारी बालक है।

                                  सरकंड़ा क्षेत्र में बसंत विहार स्थित एसईसीएल कर्मचारी के घर 19 जून की रात को चोरो ने दरवाजे की जाली काटकर लांखो की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। प्रार्थी वाय मनोज कुमार पिता वाय व्यंकटरत्नम ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। मामले की जाचं के दौरान पुलिस को मुखबिर से पता चला की चिंगराजपारा के कुछ बच्चे ज्यादा रुपये खर्च कर रहे है । मंहगी खरीदारी कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने तीन नाबालिग को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ के बाद तीनो नें योजना बनाकर बंसत विहार में चोरी करने की बात स्वीकार किया है।

                     तीनो नाबालिगों बताया कि चोरी के बाद जेवरात को आपस में बाट कर लिगियाड़िह निवासी छोटू यादव उर्फ श्रीराम यादव के घर में छिपाया है। पुलिस ने नाबालिगो की निशानदेही पर श्रीराम उर्फ छोटू के घर से 2 नग सोने के हथबंध, चैन, मोती का हार,चैन छोटा दाना, चैन दो लर वाला 5 नग अंगूठी, सोने की हार , टाप्स, मंगलसूत्र, सोनी अंगूठी बरामद किया है। सामाने की कीमत 7लाख 25 हजार 3सौ रूपए हैं। चांदी के जेवरात चांदी का अगरबत्ती स्टैण्ड, घंटी, झुनझुना, चम्मच कटोरी कुलकीमत 9 हजार 4 सौ का है। 52 हजार रूपए का कीमती कैमरा, एक मोबाइल और घंडी बरामद भी पुलिस ने बरामद किया है।  सभी सामानो की कीमत पुलिस 8लाख से उपर का बताया जा रहा है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...