महारक्तदान कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री अमर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160701-WA0272बिलासपुर— निकाय मंत्री ने आज महारक्तदान शिविर कार्यक्रम में शिरकत किया। उन्होनेे रक्तदान को महादान बताया। रक्तदान में लोगों को बढ़चढ़कर हिस्सा लेने को कहा। मंत्री ने बताया कि बिलासपुर में रक्तदान को लेकर आम नागरिकों में खासा उत्साह देखने को मिलता है। अमर अग्रवाल ने महारक्तदान शिविर के आयोजक डॉ.विनोद तिवारी को बधाई दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         महारक्तदान शिविर में पहुचकर अमर अग्रवाल ने डॉ.विनोद तिवारी के प्रयासों की जमकर सराहना की। उन्होने बताया कि विनोद तिवारी सामाजिक स्तर पर लगातार कार्यक्रम का आयोजन करते हैं। लोगों को इसका सीधा फायदा मिलता है। अमर अग्रवाल ने कहा कि रक्तदान मानव जीवन का सबसे बड़ा महादान है। इससे किसी की जिन्दगी ना केवल बचती है बल्कि भाईचारे को भी बल मिलता है।

                                          डॉ.विनोद तिवारी ने बताया कि देर शाम तक करीब चार सौ यूनिट का रक्तदान हुआ। लोग लगातार शिविर में पहुंचकर रक्तदान के लिए अपनी बारी का इतंजार किया। रक्तदान कर लोगों ने हार्दिक खुशी को जाहिर किया।

              कार्यक्रम में यूथ भाजपा और कालेज छात्रों ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान मंत्री अमर अग्रवाल के अलावा डॉ.विनोद तिवारी, महापौर किशोर राय,रामदेव कुमावत. राकेश तिवारी, रोशन सिंह,जयेश तिवारी, राजकिशोर शर्मा,महर्षि वाजपेयी.ऋषभ चतुर्वेदी,केतन सिंह,अनमोल झा समेत कई लोग उपस्थित थे।.

close