कार की शिनाख्त करने विनायक पहुंचा थाने

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

civil line p.s.बिलासपुर—- दो दिन पहले ग्रीनपार्क कालोनी से बच्चे का अपहरण का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने के बाद कार की पहचान की है। पहचान के लिए अपहरण का शिकार विनायक को भी बुलाया गया। लेकिन अभी तक पुलिस भी स्पष्ट बताने की स्थिति में नहीं है कि अपहरण के समय किस कार का इस्तेमाल में किया गया था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      मालूम हो कि दो दिन पहले ग्रीन पार्क स्थित घर के सामने से कुछ आरोपियों ने विनायक का अपहरण कर लिया था। आरोपियों ने शहर का चक्कर लगाने के बाद आरोपियों ने विनायक को सकरी से कुछ दूर गोकने नाला के पास एक ठाबे के सामने छोड़ दिया। विनायक को चौबे इंजीनियरिंग कालेज के ड्रायवर ने घर पहुंचाया। मामला चकरभाठा थाने में दर्ज किया गया।

                       अपहरण की जानकारी मिलते ही पुलिस कप्तान मंयक श्रीवास्तव और अतिरिक्त एसपी प्रशांत कत्लम के निर्देश पर सिविल लाइन क्षेत्र में भी मामला दर्ज हुआ। जांच के दौरान पुलिस को विनायक के हुलिए पर शहर के स़भी चौक चौराहो के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। इसी दौरान टीम को महाराणा प्रताप चौक में लाल रंग की एक कार का कुछ फुटेज दिखाई दिया।

         फुटेज में दिखाई दे रही कार की शिनाख्त के लिए सिविल लाइन थाना से पुलिस ने विनायक को आज बुलाया। इस दौरान विनायक ने कार को पहचानने का भरसक किया। विनायक ने कार पहचाना या नहीं…इस मामले में पुलिस ने पत्रकारों को कुछ भी नहीं बताया है। बावजूद इसके पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Share This Article
close