तोरवा क्षेत्र के लोग अति सहनशील..अटल

Er. Atal Shrivatstavaबिलासपुर—कांग्रेस पार्टी जर्जर सड़कों को दुरूस्त करने और बदहाल व्यवस्था के खिलाफ 14 जुलाई गुरूवार को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस नेताओं ने पावर हाउस के सामने दलदल बन चुकी सड़क पर ही कलेक्टर को बुलाकर ज्ञापन दिया जाएगा।

                      शहर कांग्रेस और कांग्रेस पार्षद दल ने तोरवा हाउस के सामने दलदल हो चुकी सड़क के सामने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। गुरूवार को सुबह 9 से 12 बजे के बीच कांग्रेस पार्टी खराब के खिलाफ कांग्रेस पार्टी विरोध करेगी। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि पावर हाउस से गुरूनानक चौक तक दलदल हुई सड़क को लेकर चक्काजाम भी किया जाएगा। धरना स्थल पर कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा।

                        प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, नेता प्रतिपक्ष शेख नजरूद्दीन, संभागीय प्रवक्ता अभय नारायण राय, शहर महामंत्री धर्मेश शर्र्मा,पार्षद तजम्मुल हक, गुरूनानक चौक व्यापारी संघ इकबाल हक, प्रकाश राव की उपस्थिति में पावर हाउस क्षेत्र के सभी व्यापारी और स्थानीय लोग आज शाम बैठक में निर्णय लिया है कि कलेक्टर को मौके पर बुलाकर बदहाल सड़क की स्थिति से अवगत कराया जाएगा।

                                              अटल श्रीवास्तव ने बताया कि स्थानीय मंत्री शायद गुरूनानक चौक से लालखदान फाटक तक की सड़क को अपने विधानसभा क्षेत्र में नहीं मानते हैं। यही कारण है कि नगर निगम के अफसर और सिवरेज के अधिकारी बेलगाम हो चुके हैं। लोगों की सहनशीलता देखकर मुझे आश्चर्य के साथ दुख भी हो रहा है। यहां के लोगों को सहनशीलता के लिए नोबल पुरूस्कार मिलना चाहिए।

                         कांग्रेसियों ने इस आंदोलन में निर्दलीय पार्षद और अन्य दलों के लोगों को भी शामिल होने को कहा है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...