अमित ने की सीबीआई जांच की मांग

AMIT JOGIरायपुर— अमित जोगी ने आज पूर्व विधायक डॉ.डहरिया के आरोपों को निराधार बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होने बताया कि शिव डहरिया किसी दबाव में बयानबाजी कर रहे हैं। अच्छा होगा कि सीबीआई जांच हो उनकी मांता के हत्यारों की जानकारी खुद बखुद सामने आ जाएगी।

                पत्रकारों से चर्चा के दौरान मरवाही विधायक अमित जोगी ने बताया कि उनके परिवार पर लगाए जा रहे आरोप निराधार हैं। हमने जिम्मेदार लोगों से सीबीआई जांच की मांग की है। शिव डहरिया की माता जी का निधन दुखद पहलू हैं। उनके पिता भी अब ठीक हो चुके हैं। परिवार के दुख को समझा जा सकता है। लेकिन शिव डहरिया का आरोप निराधार है। बेहतर होगा कि मामले में सीबीआई जांच हो। दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। शिव डहरिया को भी सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए। मैने पत्र लिखकर सदन को बताया है कि घटना के पीछे जिनकी भूमिका है उसे सामने लाना जरूरी है।

                                 अमित जोगी ने बताया कि शिव डहरिया पर हमारे परिवार के किसी भी सदस्य ने दबाव डालकर या किसी अन्य प्रकार से पार्टी में शामिल होने के लिए नहीं कहा है। पिछले कुछ दिनों से डहरिया का लगातार बयान आ रहा है कि हमले के पहले उन्हें जोगी पार्टी में शामिल होने के लिए दबाव डाला गया था। सच्चाई इससे कोशों दूर है। अमित जोगी ने बताया कि डहरिया के अनुसार उनके परिवार पर राजनैतिक हमला हुा है यदि ऐसा है तो सीबीआई जांच होनी ही चाहिए।

                 जोगी के अनुसार सीबीआई जांच के बाद मामला सामने आ जाएगा। निराधार आरोप लगाने वाले पर दण्डात्मक कार्रवाई की भी मांग जोगी ने की है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...