समीरा ने की पुलिस कार्रवाई की मांग

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

R_CT_RPR_546_03_CHORI_VIS_VISHAL_DNGबिलासपुर—मरवाही विधायक के खिलाफ चुनाव लड़ चुकी भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी और वर्तमान जिला पंचायत उपाध्यक्ष समीरा पैकरा ने शुक्रवार को सिविल लाइन थाने में अजीत जोगी, अमित जोगी और उनके परिवार के खिलाफ शिकायत की है। पैकरा ने बताया है कि स्थानीय महकमा ने उन्हें जोगी परिवार के जाति संबधित कागजात देने से मना कर दिया है। तहसीलदार के अनुसार जोगी परिवार से संबधित कोई भी कागजात तहसील कार्यालय में नहीं है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         जिला पंचायत उपाध्यक्ष समीरा ने सिविल लाइन में दिए शिकायत में बताया है कि सूचना अधिकार के तहत उसने पेंड्रा रोड तहसील कार्यालय में आवेदन लगाया था। आवेदन में अजीत जोगी, अमित जोगी के जाति प्रमाण पत्र और करते समय लगाए गए दस्तावेजों की मांग की गयी है। आज तक तहसीलदार और जिला कार्यालय के अधिकारियों ने जानकारी नहीं दी है। पेंड्रा रोड तहसीलदार और जिला कार्यालय के अन्य अधिकारियों ने बताया है कि जोगी परिवार की जाति से जुड़े कोई भी दस्तावेज कार्यालय में नहीं हैं।

                       समीरा ने बताया कि अजीत जोगी प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री थे। अंदेशा है कि उन्होंने या उनके परिवार के सदस्यों ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए सभी दस्तावेज गायब करा दिए हों। समीरा ने इस मामले की जांच की मांग की है। साथ ही सरकारी दस्तावेज गायब करने को लेकर अजीत जोगी, अमित जोगी पर अपराध दर्ज करने की मांग की है।

सीजी वाल को सिविल लाइन टीआई नजरूल्लाह सिद्धिदी ने बताया कि उन्हें समीरा पैकरा अभी शिकायत मिली है। मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। संबंधित लोगों से पत्राचार की कार्रवाई की जाएगी।

 

close