आकाओं के इशारे पर डहरिया का बयान…जोगी

AMIT JOGIबिलासपुर—अमित जोगी ने कहा है कि जोगेरिया पीड़ितों के सम्पर्क में आकर शिव डहरिया का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। कुछ दिनों के लिए जोगी परिवार के खिलाफ बोलने का ठेका शिव डहरिया को मिला है। जाहिर सी बात शिव डहरिया को अपने आकाओं को खुश रखने के लिए निराधार और बेतुके बयान देना ही पड़ेगा।

                          जोगी ने बताया कि एक बार फिर डीपी धृतलहरे के ब्यान को लेकर जोगेरिया पीडितों ने मुझे निशाना बनाया है। लॉलीपॉप को पाने की लालसा में शिव डहरिया ने मुझे निशाना बनाया है। डहरिया अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। मेरे विरुद्ध झूठे और बेतुके ब्यानबाजी कर रहे हैं। लगता है शिव डहरिया को कुछ दिन के लिए मेरे विरुद्ध बोलने का ठेका दिया गया है।

                              विवेक इस्तेमाल किये बिना आकाओं को खुश करने का काम शिव डहरिया कर रहे हैं। जोगी ने कहा कि शिव डहरिया के माता पिता के साथ जो कुछ भी हुआ है वह निंदनीय और दुखद है। इस घटना के बाद शिव डहरिया खबरों में हैं। वे चाहते हैं कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना का जितना राजनितिक फायदा हो सके उठाया जाए।

            जोगी ने बताया कि हादसे के पहले शिव डहरिया राजनितिक गुमनामी का जीवन काट रहे थे। झूठे और निराधार आरोप सहने की भी एक सीमा होती है। अगर शिव डहरिया ने मेरे विरुद्ध अब कोई भी आरोप बिना प्रमाण के लगाया तो मैँ उन पर सख्त कानूनी कार्यवाही करूँगा ।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...