चिटफंडियों के खिलाफ जोगी का हमला

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

ajjeet jogiरायपुर…छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अजीत जोगी ने सरकार पर चिटफंड कंपनी के संचालकों को बचाने और चिंटफंड कंपनी के विरूद्ध आवाज बुलंद करने वाले निर्दोष अभिकर्ताओं को फंसाने का आरोप लगाया है। जोगी ने कहा कि विधानसभा में आश्वासन के बाद भी  निर्दोष अभिकर्ताओं को जिस तरह से प्रताडित किया जा रहा है उससे सरकार की विश्वनीयता पर प्रश्न चिन्ह उठता है।

                             जोगी ने प्रेस को जारी बयान में बताया है कि छ्तीसगढ़ में करोड़ों रूपये लूटकर ले जाने वाली चिटफंड कंपनियों को जिस तरह से बचाया जा रहा है उससे जाहिर होता है कि चिटफंड कंपनियों के संचालकों को सरकार में बैठे मंत्रियों का संरक्षण प्राप्त है।

                        जोगी ने निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए दोषी लोगों पर कार्यवाही और निर्दोष लोगों को छोड़ने  की मांग की है। जोगी ने बताया कि पिछले दिनों विधानसभा में भाजपा के विधायक देवजी पटेल ने निर्दोष अभिकर्ताओं को प्रताड़ित करने का मामला विधानसभा में उठाया था। गृहमंत्री ने आश्वासन दिया था कि मामले की निष्पक्ष जांच कराई जायेगी। सामाजिक नेता सूरज निर्मलकर के मामले की जांच कर खात्मा करवायेंगें। लेकिन आज तक इस मामले में कुछ नहीं किया गया। जोगी ने कहा कि चार मार्च को गृहमंत्री सदन में आश्वासन देते हैं और 29 मार्च को चालान पेश कर देते हैं। आखिर सरकार क्या कर रही है और सदन में आश्वासन देने का क्या औचित्य है।

close