तैयार होगी किराएदारों की कुण्डली

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

s.p. officeबिलासपुर—एक बार फिर पुलिस प्रमुख ने मुसाफिरी दर्ज करने का निर्देश दिया है। पुलिस कप्तान ने थानेदारो को बैठक में निर्देश दिया है कि सभी लोग अपने अपने क्षेत्रो के किराएदारों पर नजर रखें। मुनादी करवाएं…मकान मालिकों को जागरूक करें कि किरायेदार की जानकारी थाने कों दें। थाना प्रभारियों को पुलिस कप्तान ने निर्देश दिया है कि मकान मालिकों को बताएं कि किरायेदारों की जानकारी यदि वे नहीं देते हैं तो …आरोपी सिद्ध होने पर जबावदारी पुलिस की नहीं होगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 पुलिस कप्तान मंयक श्रीवास्तव ने आज थाना प्रभारियों को निर्देश दिया है कि सभी थानेदार अपने क्षेत्रों में मुनादी कराएं और किरायेदारों की जानकारी देने के लिए दबाव बनाएं। एसपी ने थानेदारों को निर्देश दिया है कि क्षेेत्र के लोगों को विश्वास में लेते हुए समझाने का प्रयास करें कि उनके क्षेत्र में कौरन आ रहा है और क्या कर रहा इसकी जानकारी थाने तक दें। मकान मालिकों को मुसाफिरी दर्ज कराने को भी कहें।

                        जानकारी के अनुसार पुलिस कप्तान के आदेश मिलते ही तोरवा थाना प्रभारी ने आज देवरी खुर्द और लालखदान क्षेत्र में मुनादी का श्रीगणेश किया है। परिवेश तिवारी ने बताया कि आज मुनादी के जरिए देवरीखुर्द क्षेत्र को संदेश दिया गया है कि सभी मकान मालिक किरायेदारों की सूची तैयार कर पुलिस को देने का कष्ट करें। परिवेश के अनुसार लोगों को मुनादी के जरिए समझाने का प्रयास किया गया है कि चोरी ड़कैती और अन्य बड़ी वारदातो को अंजाम देने वाले गिरोह के लोग किराये के मकान में रहकर अपराध को अंंजाम देते हैं। इसलिए किरायेदार कौन हैं उसकी पूरी जानकारी जुटाकर ही मकान दें। साथ जानकारी को पुलिस तक पहुंचायें।

                                    परिवेश ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर किराएदार के अपराधी निकलने पर पूर्व में सूचना नहीं देने की सूरत में मकान मालिक पर कार्रवाई की जाएगी।

close