आई जी बोले- रद्द होगा बार का लाइसेंस

Chief Editor
2 Min Read

DSCN9336बिलासपुर । रामा मैग्नेटो मॉल मे हुई गौरांग बोवड़े की संदिग्ध मौत के मामले में शनिवार को बिलासपुर रेंज के आई जी विवेकानंद सिन्हा ने मौके का  मुआयना किया । उन्होने संवाददाताओँ के सवालों का जवाब देते हुए जाँच जारी रहने की बात कही । साथ ही कहा कि मेग्नेटो मॉल के टीडीएस बार का लाइसेंस रद्द करने के निर्देश दिए गए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

श्री सिन्हा ने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस तेजी से जाँच कर रही है। किन बिंदुओँ को लेकर जाँच की जा रही है , इसका खुलासा नहीं किया जा सकता। लेकिन साइँटिफिक एवीडेंस को लेकर सभी पहलुओँ पर जाँच की जा रही है। डेमों करके भी देखा जा रहा है। उन्होने बताया कि अब तक रिपोर्ट में गौरांग को चोट लगने की बात कही गई है। लेकिन मौत की वजह नहीं बताई गई है। एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि टीडीएस बार का लाइसेंस रद्द करने के लिए एसपी को आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही शहर में देर रात तक खुले रहने वाले बार के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में शुक्रवार को पूछताछ के बाद संदेहियों को छोड़े जाने संबंधी सवाल पर उन्होने कहा कि मामले की जाँच अभी चल रही है। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है और जिसकी भी संलिप्तता पाई जाएगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।उन्होने बताया कि घटना के सिलसिले में जहाँ के भी वीडियो फुटेज मिले हैं, उनके आधार पर तहकीकात की जा रही है। सीढ़ी और जिन स्थानों के फुटेज नहीं हैं, वहां पर किस तरह की गतिविधियां हो सकती हैं, इस बारे में जाँच की जा रही है।जब पूछा गया कि परिजनों का आरोप है कि गौरांग की मौत दुर्घटना नहीं ,बल्कि हत्या है, इस पर आईजी विवेकानंद सिन्हा ने कहा कि परिजनों के आरोपों को ध्यान में रखकर आगे की जाँच की जा रही है।

close