महाराष्ट मण्डल ने की सीबीआई जांच की मांग

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160722-WA0052बिलासपुर–मराठी भाषा भाषियों ने आज कलेक्टर और एसपी से गौरांग मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। मराठा समाज ने आलाधिकारियों से मिलकर बताया कि उन्हें पुलिस जांच पर भरोसा नहीं है। ऐसा लगता है कि आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                               महाराष्ट मंडल के सदस्यो ने आज कलेक्टर अंगबलगन पी और पुलिस कप्तान मंयक श्रीवास्तव से मुलाकात कर बताया कि मैग्नोटो मॉल में गौरांग बोबंडे मौत की सीबीआई जांच हो। मराठी भाषा भाषियों ने बताया कि वे लोग पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं है। इस दौरान मराठा समाज के अध्यक्ष अशोक गोवर्धन उपाध्यक्ष श्रीकांत शेंगाले, सचिव प्रकाश भांदककर और भारी तादात में महाराष्ट्र मंण्डल के सदस्य शामिल थे।

                मालूम हो की एक दिन पहले पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गौरांग कांड में नया खुलासा किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने एमराल्ड हॉटल में घटना के दिन का फुटेज हासिल किया है। फुटेज में गौरांग और अर्जुन सोनछात्रा शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं।

           सीएसपी लखन पटले ने बताया कि फुटेज के अनुसार मॉल जाने से पहले गौरांग ने एमराल्ड में अपने दोस्त के साथ शराब पिया था। मामले में अभी भी तहकीकात चल रही है। मालूम हो कि एक दिन पहले हिरासत में लिए गए आरोपियों के परिजनों और समर्थकों ने पुलिस पर बेगुनाह बच्चो को फंसाने का आरोप लगाया था। आईजी,कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन भी दिया था।

                                           

close