कोरेक्स के साथ हिरासत में आरोपी

city kotwaliबिलासपुर—स्पेशल टीम ने चार सौ नग से अधिक कोरेक्स सिरप की शिशियों का जखीरा बरामद किया है। एक ट्रांसपोर्ट एजेंसी इसे खपाने के प्रयास में घूम रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करने के बाद अरपा पार आरोपियों को हिरासत में लिया है। मालूम हो कि कोरेक्स का प्रयोग आज बिगड़ा युवक नशे के रूप में भी करता है।

                                मुखबिर की सूचना पर स्पेशल टीम ने कोतवाली थाना क्षेत्र के ज्वाली नाला के पास एक बस्ती से प्रतिबंधित दवा कोरेक्स का जखीरा बरामद किया है। पुलिस को जानकारी मिली कि अनिल ट्रांसपोर्ट में कोरेक्स दवाइयों का जखीरा गुपचुप तरीके से आया है। जिसे बिलासपुर शहर में खपाने का प्रयास किया जा रहा है। पुख्ता होने के बाद पुलिस ने अनिल ट्रांसपोर्ट के ठिकाने पर छापा मारते हुए 400 नग कोरेक्स के शिशियों को बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि कोरेक्स दवा को शहर में खपाने के लिए सरकंड़ा स्थित शुभ श्री एजेंसी का संचालक विजय ठाकुर ने भेजा है।

                     पुलिस की स्पेशल टीम ने विजय ठाकुर और अनिल एजेंसी के संचालक एचके साहू को हिरासत में लिया है। दवाईयो समेत आरोपियो को कोतवाली थाने के हवाले कर दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि जरूरी दस्तावेज जांच के बाद ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया है।

—————-00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *