चोरों ने किया नगद और लाखों का सामान पार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

thiefबिलासपुर—कोतवाली थाना क्षेत्र के तेलापारा स्थित एक दुकान मेंं चोरो ने बीती रात जमकर उत्पात मचाया। लाखो रूपए के माल पर हाथ किया। चोरों ने लॉकर तोड़ कर नगदी रकम भी पार कर दिया। चोरों ने अपने साथ सीसीटीवी कैमरा और रिकाड़िंग मशीन को भी नहीं छोड़ा। पुलिस ने अपराध दर्ज कर एक संदेही को हिरासत में लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 चोरो ने पुलिस के नाक के नीचे से लाखों रूपए की चोरी को अंजाम दिया है। मामला तेलीपारा स्थित खुशी बाजार का है। चोरों ने बीति रात सीएलसी प्लाजा स्थित दुकान में हाथ साफ किया । पुलिस के अनुसार चोरो टायर का झूला बना चोर रोशन दान के सहारे  दुकान में प्रवेश किया । लाखो रूपये के महंगे कपड़ों पर हाथ साफ करने के साथ लाकर तोड़कर करीब सत्तर हजार भी लेकर फरार फरार हैं।चोरों ने जाते जाते 6 कैमरे और रिकार्डिंग मशीन को भी साथ ले गए।

                     दुकान संचालक अनिल मूलचंदानी ने बताया कि जब वह दूसरे दिन दुकान पहुचा तो शटर को खुला पाया। गल्ले का लॉकर भी टूटा था। उसने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।

                           अनिल की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया। एफआईआर दर्ज कर चोरों को जल्द ही हिरासत में लेने की बात कही है।सीएसपी मेघा टेम्भूरकर ने बताया कि एक संदेही चौकीदार को हिरासत में लिया गया है।

 

Share This Article
close