थीम सांग में छत्तीसगढ़ माटी की महक..अजीत

themeरायपुर…छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी का आज थीम सांग लांच किया गया। थीम सांंग का लांच पार्टी प्रमुख अजीत जोगी की मौजूदगी में किया गया। आही  राज…जनता कांग्रेस के राज…!! के ट्यून होते ही उपस्थित लोग झूम उठे। लोगों ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों में थीम सांग ही बजेगा। इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं की मोबाइल का रिंंग टोन थीम सांग ही होगा।

                        रायपुर स्थित जोगी के निवास में जब थीम सांग का लांच किया जा रहा था उस समय अजीत जोगी के अलावा मरवाही विधायक अमित जोगी…पूर्व विधायक धर्मजीत सिंह.. विधान मिश्रा समेत जोगी कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद थे।थीम सांग को छत्तीसगढ़ी अभिनेत्री तारा साहू और मशहूर छत्तीसगढ़ी गायक घनश्याम महानंद ने गाया है..। छत्तीसगढ़ी फिल्म के निर्माता राकेश सोलोमन ने गीत का निर्देशन किया है।

      अजीत जोगी ने कहा कि थीम सांग पूरी तरह से छत्तीसगढ़ी परिवेश और ढाई करोड़ जनता की उम्मीदों पर आधारित है। इस मौके पर जोगी के एक प्रशंसक ने अजीत जोगी पर बनाये एक गीत को भी गाया। छत्तीसगढ़ी भाषा में गाये गये इस गीत में जोगी राज का बखान के साथ ही.. आने वाले समय में जोगी सरकार के बनने के बाद छत्तीसगढ़ कैसे बदल जायेगा.. इस बात का जिक्र है। जोगी ने कहा कि इस गीत में छत्तीसगढ़ के माटी की महक है। थीम सांग के बाद वीडियो एलबम  के रूप में अजीत जोगी की पूरी जीवन गाथा और संघर्ष को प्रदर्शित किया जायेगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...