मुखर्जी को सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी का अवार्ड

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

DSC_3143बिलासपुर—बिलासपुर रेल मंडल ने सीटीआई एस.मुखर्जी को जुलाई महीने का सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी से सम्मानित किया है।रेलवे मंडल हर महीने सर्वश्रेष्ठ कर्चमारी को सम्मानित करता है। मुखर्जी ने जुलाई महीने में अपनी कार्यप्रणाली और सजगता से रेलवे को लाखों रूपए का फायदा पहुंचाया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              मालूम हो कि रेल प्रशासन विभागीय दिशा निर्देश और यात्रियों से बेहतर समन्वय के लिए हर महीने कर्चमारियों को सम्मानित को सम्मानित करता है। यह सम्मान यात्रियों को टिकट जारी करना, माल यातायात और यात्री सामानों की बुकिंग, लदान, स्टेशनों और गाडियों में टिकट जांच, दावों और जन शिकायतों का निपटारा, यात्रियों को खानपान सेवा उपलव्ध कराने जैसे काम को सजगता और समझदारी के लिए दिया जाता है।

                बिलासपुर मंडल के सीटीआई, एस.मुखर्जी को माह जुलाई का सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी अवार्ड के लिए चुना गया है। जुलाई महीने में मुखर्जी के सहयोग से बिना टिकट के 42 मामलों से 27,500 रूपये, अनियमित टिकट के 153 मामलों से 74,860 रूपये, बिना बुक लगेज के 230 मामलों से 21,280 रूपये की जुर्माना वसूली की गई। जुलाई महीने के दौरान टिकट चेकिंग से 425 मामलों में 1,23,640 रूपये की राजस्व वसूला गया है।

Share This Article
close