संकट में सीएमडी एनएसयूआई सचिव प्रत्य़ाशी

BHASKAR MISHRA

CHAKARBHATAबिलासपुर—सीएमडी महाविद्यालय के एनएसयूआई सचिव प्रत्याशी और एसबीआर में एबीव्हीपी समर्थन प्राप्त स्वतंत्र पैनल प्रत्याशी पर नामांकन वापसी के बाद विवाद खड़ा हो गया है। सीएमडी कालेज के छात्र आकाश यादव पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की बात सामने आयी है। जमुना प्रसाद महाविद्यालय में आज अध्यक्ष प्रत्याशी पर छात्र संघ चुनाव नियमों के खिलाफ चुनाव लड़ने का आरोप लगाया जा रहा है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

सीएमडी में एनएसयूआई सचिव प्रत्याशी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज का मामला सामने आया है। आकाश यादव पर थाना चकरभाठा सकरी पुलिस चौकी में लड़की के साथ छेड़छाड़,लूटपाट,धमकाने और मारपीट का मामला चार महीने पहले दर्ज हुआ है। पुलिस रिकार्ड के अनुसार आकाश यादव फरार है…उसे कई बार पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया ।

जानकारी के अनुसार उस्लापुर निवासी नेहा थापा ने 30 अप्रैल को चकरभाठा थाने लिखित शिकायत में बताया है कि आकाश यादव उसके साथ रास्ते में छेड़छाड़ करता है। मोबाइल पर अश्लील एसएमएस और गाली गलौच करता है। नेहा थापा के अनुसार वह सीएमडी महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष की छात्र है। आकाश यादव ने कहीं से उसका फोन नम्बर हासिल कर लिया। फोन पर मिलने को बुलाता है। मैने इसकी जानकारी अपने मुंहबोले भाई प्रतीक राव को दी।  प्रतीक राव ने फोन से आकाश यादव को समझाने का प्रयास किया लेकिन उसने जमकर गाली गलौच की। और प्रतीक को सागरदीप कालोनी स्थित सर्वमंगला पेट्रोल पंप के पास बुलाया। इस दौरान उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की।

प्रतीक राव के अनुसार आकाश यादव के बुलाने पर वह सर्वंमंगला पेट्रोल पंप के पास गया। आकाश अपने तीन साथियों के साथ लोहे के पाइप से उसे पीटा। जिसके चलते उसे गंभीर चोट पहंची। मैने 30 अप्रैल को सकरी थाने में घटना की शिकायत की है। आज तक कार्रवाई नहीं हुई। मैने 22 अगस्त को पुलिस कप्तान से पत्र लिखकर आकाश यादव के आतंक से छुटाकारे की मांग की है। प्रतीक ने बताया कि आकाश यादव चार महीने से खुलेआम घूम फिर रहा है लेकिन पुलिस उसे नहीं पकड़ रही है। प्रतीक के अनुसार आकाश यादव उसे आज भी एसएमएस कर बीच में नहीं आने और जान से मारने की धमकी देता है।

हमें कोई जानकारी नहीं10/25/2002 7:47 PM

आकाश के खिलाफ कहां किस प्रकार का मामला दर्ज है इसकी हमें जानकारी नहीं है। हमें भी अखबार से जानकारी मिली है। यदि उसके खिलाफ कोई मामला बनता है तो कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का काम है कि आकाश को तलाशे। यदि वह दोषी है तो कार्रवाई करे। आकाश ने जो भी जानकारी नामांकन में दी है वह चुनाव नियमों के अनुकूल है। नामांकन उसका सही पाया गया है। हमें इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना। आगे का काम पुलिस का है।

दीपक चक्रवर्ती..प्राचार्य सीएमडी महाविद्यालय बिलासपुर

 

 

 

 

close