चुनाव के पहले सुरक्षा पर पुलिस चिंतन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

baithak_twenty_fourबिलासपुर— 26 अगस्त को प्रदेश के सभी कॉलेजो में छात्रसंघ का होना है। शांतिपूर्ण वातावरण में चुनाव कराने आज पुलिस अधिकारियों की बैठक हुई।  एडिश्नल एसपी प्रशांत कतलम ने बैठक में सभी थाना प्रभारियो और राजपत्रित अधिकारियो को शांतिमय वातावरण में चुनाव संपन्न कराने के दिशा निर्देश दिया। संदिग्घ गतिविधियों या गलत हरकत करने वालो के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने को कहा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आज पुलिस अधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में शांतिपूर्ण चुनाव कराने पर विचार विमर्श किया गया।  एडिश्नल एसपी प्रशांत कतलम और अर्चना झा ने छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर सभी थाना प्रभारियो को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। बैठक में थाना प्रभारियो को निर्देश दिया गया कि शहर के सभी कॉलेजो में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जाएं। पेट्रोलिंग पार्टी को भी सतर्क रहने को कहा।

एडिश्नल एसपी प्रशांत कतलम ने कहा कि कोई भी राजनैतिक पार्टी या गैर राजनैतिक व्यक्ति या पार्टी चुनाव क्षेत्र के आसपास हंगामा करता है उसके खिलाफ तात्काल कार्रवाई की जाए। कतलम ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव के समय कालेज परिसर में प्रवेश से पहले छात्रो के प्रवेश पत्र को जरूर देखा जाए। बाहर के लोग या छात्रों को दूसरे कालेज में प्रवेश पर पूरी तरह से पाबंदी हो।

कतलम ने बताया कि कॉलेज में प्रवेश रोकने के लिए परिचय पत्र की जांच की जा रही है। प्राध्यापक प्रवेश पत्रों का सत्यापन कर रहे हैं। कतलम ने कहा कि पुलिस का प्रयास रहे कि अप्रिय स्थित आने के पहले ही मामले को नियंत्रित में किया जाए। इस मौके पर सीएसपी लखन पटले,अर्चना झा,नवीन शंकर चौबे समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Share This Article
close