वरिष्ठ पत्रकार से पूर्व मंत्री ने पूछा कैसे हैं आप…..

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160828-WA0002बिलासपुर— वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्यनारायण शर्मा विस्तारित बैठक के बाद बिलासपुर के वयोवृद्ध साहित्यकार और पत्रकार श्यामलाल चतुर्वेदी से मिले। उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। सत्यनारायण शर्मा ने चतुर्वेदी से आशीर्वाद लिया और दीर्घायु की कामना की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     एक दिन पहले रायपुर से बिलासपुर प्रवास पर पहुंचे पूर्व मंत्री सत्यनारायण शर्मा वरिष्ठ पत्रकार पंडित श्यामलाल से घर में मुलाकात की। शर्मा ने स्वास्थ्य की जानकारी ली। ईश्वर से दीर्घायु की कामना की। इस मौके पर सत्यनारायण शर्मा के अलावा वरिष्ठ कांग्रेस नेता शिवा मिश्रा, जसबीर गुम्बर, जफर अली, रामशरण यादव,अटल श्रीवास्तव समेत कई कांग्रेसी मौजूद थे।

                                          सत्यनारायण शर्मा से मुलाकात के दौरान वरिष्ठ साहित्यकार श्यामलाल काफी तरोताजा और खुश नजर आए। उन्होने अपने स्वास्थ्य को लेकर जमकर हंसी ठिठोली भी की। उपस्थित लोगों का परिचय भी लिया। श्यामलाल ने बताया कि समय के साथ शरीर जरूर कमजोर हुआ है लेकिन उत्साह और उमंग में किसी प्रकार की कमी नहीं है। आज भी लेखन का कार्य कर रहे हैं।

                   सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि पंडिल श्यामलाल से उनके बहुत पुराने संबध हैं। उनका मार्गदर्शन हमेंशा से मिलता रहा है। वे आज भी उतनी ही गंभीरता से विषयों पर चिंतन करते हैं..जैसा कि उनके स्वभाव में पहले था। शिवा मिश्रा, जसबीर गुम्बर,अटल श्रीवास्तव,रामशरण समेत सभी नेताओं ने पंडित श्यामलाल को बिलासपुर का धरोहर बताया। उनके लिए बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है। सभी ने फोटो सेशन का भी आनंद उठाया।

close