बिलासपुर विश्वविद्यालय छात्रों ने किया फैसला

BUNewबिलासपुर…. बिलासपुर विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव परिणाम घोषित कर दिया गया है। इस बार सभी पदों पर मिला जुला परिणाम देखने को मिला है। एनएसयूआई,एबीव्हीपी और जोगी छात्र गुटों को सफलता मिली है। शंशांक पाण्डेय बिलासपुर विश्वविद्यालय के अध्यक्ष होंगे।

                आज दिन भर धमाचौकड़ी के बीच बिलासपुर विश्वविद्यालय का परिणाम घोषित कर दिया गया। मतगणना के दौरान काफी तनाव की स्थिति देखने को मिली। डीपी विप्र महाविद्यालय के छात्र नेता मनीष मिश्रा ने दुबारा मतदान के लिए आवेदन किया। शाम तक काफी चौकाना वाला परिणाम सामने आया ।

                 साल 2016-17 के लिए बिलासपुर विश्वविद्याल छात्र प्रतिनिधियों ने शंशांक पाण्डेय को अध्यक्ष पद के लिए चुना है। शशांक को सर्वाधिक 90 मत हासिल मिले। शशांक ने अपने निकटतम उम्मीदवार विजय बंसल को हराया है। बसंल को कुल 66 मत मिले हैं। सीएमडी छात्र नेता पूनम तिवारी को 43 और दीपक अग्रवाल को 37 मत हासिल हुए हैं।

                       विश्वविद्यालय छात्र संघ उपाध्यक्ष पद के लिए छात्रों ने दो उम्मीदवारों के लिए वोट डाला। नलिनी प्रभा के छात्र नेता आलिंद तिवारी ने जय प्रकाश तिवारी को 110 के मुकाबले 126 मतो से हराया।

                     डीपी विप्र महाविद्यालय के छात्र नेता मनीष मिश्रा को सचिव पद के लिए विनय शुक्ला के 65 मतो के मुकाबले 171 मत मिले हैं। सह सचिव पद पर सत्यप्रकाश ने प्रमोद पटेल को हराकर कब्जा किया है। प्रमोद पटेल को 105 और सत्यप्रकाश को 131 मत मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *