छात्रा से दुष्कर्म…हिरासत में नाबालिग..तीसरा फरार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—छात्रा के साथ सामुहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है। तीसरे की तलाश हो रही है। तीनों ने मिलकर मंगला की एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर खूंटाघाट में बलात्कार किया। बाद में छात्रा को नाबालिगों ने घर भी छोड़ा। मामला दो सितम्बर का है। परिजनों की शिकायत और जांच के बाद आरोपियों को पुलिस ने आज हिरासत में लिया है

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                          घटना दो सितम्बर की है। मंगला निवासी कक्षा 9 की छात्रा स्कूल के लिए सुबह घर से निकली। कालोनी के तीन नाबालिग लड़कों ने उसे स्कूल से अगवा कर लिया। छात्रा को जबरदस्ती मोटर सायकल बैठाकर खूंटाघाट रतनपुर ले गये। तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में तीनों ने छात्रा को देर रात घर छोड़ा।

                        इस बीच समय पर स्कूल से नहीं लौटने पर छात्रा के परेशान परिजनों ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसी रात को छात्रा देर रात घर लौटी। घर पहुचेते ही परिजनो ने देर से आने का कारण पूछा। नाबालिग ने मां और पिता को कुछ भी नहीं बताया। लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखने के बाद परिजन बेटी को लेकर लेकर थाने पहुंच गए। अस्पताल में जांच के बाद नाबालिग के साथ दुष्कर्म की बात सामने आयी । पूछताछ के दौरान छात्रा ने भी इस बात की पुष्टि की।

                   परिजनों की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी। घर में दबिश देकर पुलिस ने दो नाबालिगो को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान दोनो नाबालिगों ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म को स्वीकार किया। दोनों नाबालिगों को पुलिस ने बाल न्यायालय में पेश किया है। थाना प्रभारी नसर सिद्धिकी ने बताया कि तीसरे दोषी नाबालिग की तलाश की जा रही है।

close