बाल न्यायालय जाएंगे नाबालिग आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

cg_policeबिलासपुर—-भारत तिब्बत सीमा पुलिस आईटीबीपी जवान से गाड़ी लूटने वाले चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। गैंग में तीन आरोपी नाबालिग हैं। आरोपियों ने वारदात को एक दिन पहले भरारी के पास अंजाम दिया था। शिकायत के बाद कोटा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच की बात कह रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                  एक दिन पहले केशकाल में तैनात भारत तिब्बत सीमा पुलिस का जवान अपने माता पिता से मिलने मोटर सायकल से बिलासपुर आ रहा था। कोटा थाना क्षेत्र के भरारी में रात को करीब दस बजे एक युवक हाथ देकर लिफ्ट मांगा। जवान ने जैसे ही गाड़ी को रोका पेड़ के पीछे छिपे तीन लोग रविशंकर को कार से खींचकर बाहर गिरा दिया।

                               चारों ने आईटीबीपी जवान के जेब की तलाशी ली। इसके बाद गाड़ी छीनकर फरार हो गए। घटना 7 सितम्बर रात्रि दस बजे के आस पास की बतायी जा रही है। जवान ने वारदात की शिकायत कोटा थाने में दर्ज काराई । इस बीच पुलिस को सूचना मिली की लूट की मोटर सायकल पर सवार तीन युवक भुण्डा गांव के पास देखे गए हैं। पुलिस ने नाकाबंदी कर तीनो को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तीनों नाबालिगो ने बताया कि गाड़ी को तखतपुर के धूमा चौकी के पास रोहित कवंर के घर में छिपा कर रखा है। तीनो नाबालिगो की निशानदेही पर पुलिस ने लूट की मोटर सायकल को बरामद कर लिया है।

                                   एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि तीनो नाबालिगो को बाल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

close