सडक हादसे में पति की मौत…पत्नी की हालत गंभीर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

cimsiबिलासपुर—सीपत थाना क्षेत्र में मटियारी और कौड़िया के बीच सड़क हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गयी है। स्कूटी सवार महिला और ठोकर मारने वाले बाइक सवार को गंभीर चोट आयी है। दोनों का इलाज चल रहा है। स्कूटी सवार भगत राम अपनी पत्नी के साथ चिल्हाटी से कौड़िया लौट रहे थे। दोनों को सामने से गतौरा की तरफ जा रहे मोटर सायकल सवार ने ठोकर मारा है।

                                भगत राम यादव और उसकी पत्नी इतवारी बाई पारिवारिक काम निपटाने के बाद चिल्हाटी से अपने घर कौड़िया जा रहे थे।  मटियारी निवासी शैलेन्द्र कुमार मोटर सायकल से नहर के रास्ते गतौरा के लिए निकला। अनियंत्रित मोटर सायकल सामने से आ रही स्कूटी से टकरा गयी। मोटर सायकल समेत स्कूटी सवार पति पत्नी को गंभीर चोट पहुंची।

                        सूचना मिलते ही 108 मौके पर पहुंच भगत राम और पत्नी इतवारी को लेकर सिम्स रवाना हुई। लेकिन भगतराम ने रास्ते मेंं ही दम तोड़ दिया। इतवारी को सिम्स में दाखिल कराया गया है।

      मोटरसायकल सवार शैलेन्द्र को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इतवारी बाई के सिर और चहेरे में गंभीर चोट आई है। इतवारी बाई की स्थिति काफी नाजुक बतायी जा रही है। शैलेन्द्र के परिजन बसंत कुमार ने बताया कि शैलेन्द्र की हालत भी बहुत नाजुक है।

close