भूपेश पर जोगी को बदनाम करने का आरोप

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

byte_3 ajit jogiरायपुर—-जोगी कांग्रेस ने भूपेश बघेल पर जमीन अतिक्रमण करने के मामले में गंभीर आरोप लगाया है। सुब्रत ड़े ने बताया कि पीसीसी अध्यक्ष जोगी-रमन मित्रता का आरोप लगाकर अपनी कारगुजारियों पर पर्दा नहीं डाल सकते हैं। सुब्रत ने भूपेश पर अजीत जोगी को बदनाम करने का भी आरोप लगाया है।

                 जोगी कांग्रेस प्रवक्ता सुब्रत डे ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि भूपेश बघेल जोगी रमन मित्रता के बयान पर अपनी करनी को नहीं छिपा सकते हैं। दरअसल ऐसा कर भूपेश बघेल चोरी और सीना जोरी की कहावत को सही कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी के प्रवक्ता ने कहा कि यदि बघेल पाक-साफ  हैं तो तहसीलदार स्तर  की जांच पर उन्हें तिलमिलाने की जरूरत नहीं है।

                     भूपेश बघेल को यदि अपने पर विश्वास है तो जांच का स्वागत क्यों नहीं करते। गांव के 18 निरीह किसान ऋण पुस्तिका लेकर रायपुर प्रेस क्लब में मीडिया के सामने दुखड़ा रो रहे हैं। क्या क्षेत्रीय विधायक की जिम्मेदारी नहीं बनती है कि अपने और अपने परिजनों पर लगे आरोपों की जांच करवाएं।

             सुब्रत ने बताया कि भूपेश बघेल को अच्छी तरह से पता है कि उनका परिवार जमीन कब्जे में शामिल है। भिलाई सेक्टर तीन के तहसीलदार हरिओम द्विवेदी के रिपोर्ट में इसका खुलासा भी हो चुका है। इसलिए बघेल सवाल खड़ा कर जांच को भटकाना चाहते हैं। सुब्रत ने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल को न्याय व्यवस्था पर भरोसा है तो जांच के लिये तैयार हो जाये। जांच होने से ही कोई दोषी नहीं होता और राजनीतिक सुचिता के थोथे नारे लगाने वाले बघेल को अपने को सिद्ध करने का यह एक स्वर्णिम मौका है।

close