जेल पहुंचा शादी तोड़ने वाला आरोपी

false_fbबिलासपुर—फर्जी आईडी बनाकर युवती को बदनाम करने की साजिश रचने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपी रायपुर का रहने वाला है। आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

                                           रायपुर निवासी पेशे से ठेकेदार गगन सिंह छाबड़ा की मुलाकात बिलासपुर की रहने वाली युवती से रायपुर में एक शादी समारोह के दौरान हुई। दोनों में प्यार हो गया। गगन ने अपनी चाहत को युवती के सामने रखा। युवती ने बताया कि उसकी शादी तय हो चुकी है। दोनों ने अच्छा दोस्त होने का वादा किया।

                गगन सिंग छाबडा युवती के जन्मदिन की बधाई देने बिलासपुर भी  आया। उसने युवती से एक बार फिर प्यार का इजहार किया। युवती ने इंकार कर दिया।  लगातार ना सुनने से परेशान गगन ने युवती को बदनाम करने की साजिश रची। संगीता तिवारी के नाम से फर्जी फेसबुक आई डी बनाया। युवती को फ्रेन्ड्स रिक्वेस्ट भेजा। युवती ने एक्सेप्ट भी कर लिया। गगन ने युवती के मंगेतर को मैसेज भेजना शुरू कर दिया। फर्जी आडडी से युवती को भी लगातार मैसेज किया।

              मैसेज आने जाने का सिलसिला वाट्सएप से शुरू हो गया। सोची समझी साजिश के तहत गगन ने युवती के मंगेतर और उसके दोस्तों के बीच युवती के साथ अपने प्रेम का मैसेज भेजना शुरु कर दिया। कुछ फोटों भी डाले। मैसेज और फोटो के बाद मंगेतर ने युवती से रिश्ता तोड़ दिया।

                    रिश्ता टूटने से परेशान युवती और उसके परिजनो ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की। पुलिस ने मामले की जांच में संगीता तिवारी के नाम से फर्जी आईडी का पता लगाया। जांच के दौरान मालूम हुआ कि आई़डी का संचालन गगन सिंग करता है। पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर रायपुर से गगन सिंग छाबड़ा को गिरफ्तार किया। पूछताछ के लिए गगन को रायपुर से बिलासपुर लाया ।  गगन पर आईटी एक्ट 66 घ के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *