बघेल की झूठी कहानी से बोर हुई जनता

AMIT JOGI--BITE--EXCLUSIVEरायपुर—अमित जोगी ने एक बार फिर पीसीसी अध्यक्ष भूपेश पर निशाना साधा है। जोगी ने भूपेश को निराधार और झूठे आरोपों की राजनीति करने का आदी बताया है। जोगी ने कहा कि भूपेश… रमन-जोगी का राग अलापना बंद करें। सौ बार झूठ बोलने से झूठ सच नहीं हो सकता है।

                        प्रेस नोट जारी कर अमीत जोगी ने कहा है कि भूपेश बघेल सुनियोजित षड़यंत्र कर रमन- जोगी रिश्ते को प्रचारित कर रहे हैं। सुन-सुन कर जनता बोर हो चुकी है। 2018 में भाजपा और छजकां की सीधी टक्कर होती देख भूपेश बघेल घबरा चुके हैं। भूपेश रोज रमन.जोगी के मनगढंत रिश्ते की एक नई कहानी सुनाते हैं। सौ बार झूठ बोलने से झूठ सच नहीं हो जाता है।

अमित ने कहा कि सबको मालूम है कि रायपुर के बाहर केवल कांग्रेसी ही उन्हें जानते हैं। जनता ने उनका नाम तक सुना है । भूपेश को सपने में रमन.जोगी दिखाई देते हैं। वो जानते हैं कि 2018 में मुकाबला भाजपा और छजकां के बीच होने वाला है। इससे विचलित  भूपेश ख़बरों में बने रहने के लिए नए नए हथकंडे अपनाते रहते हैं। उनमे से एक हथकंडा रमन.जोगी की मनगढ़ंत रिश्ते की कहानी भी है।

                  भूपेश बघेल कुरुडीह गरीब किसानों की जमीन दबाने के सच को मनगंढत कहानी से जनता का ध्यान हटाना चाहते हैं। भूपेश और उनकी पार्टी छत्तीसगढ़ में शहर से लेकर गाँव तक अप्रासंगिक हो चुकी है। मैं उन्हें इसी तरह एक कमरे में बैठकर रोज जोगी केंद्रित प्रेस वार्ता करने के लिए शुभकामनाएं देता हूँ।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...