जीएम और डीआरएम ने लगाया झाडू

Shri Mi
1 Min Read

drm_gm)rlyबिलासपुर—स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने आज डीआरएम मलिया ने अधिकारियों के साथ रेलवे स्टेशन ने झाडू लगाया। कार्यक्रम में जीएम समेत रेल विभाग के आलाधिकारी शामिल हुए। डीआरएम ने गंदगी को भी साफ किया। यात्रियों समेत उपस्थित लोगों को साफ सफाई का संदेश भी दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               डीआरएम गोपीनाथ मलिया ने आज रेलवे स्टेशन पहुंचकर आलाधिकारियों के साथ झा़डू लगाया। उन्होने कहा कि सफाई स्वच्छ वातावरण में ही स्वस्थ्य मस्तिष्क का विकास होता है। शरीर निरोगी होता है।

                          सफाई अभियान में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक सत्येन्द्र कुमार, बिलासपुर रेल मण्डल के डीआरएम गोपीनाथ मालिया,मुख्य वाणिज्य अधिकारी रश्मि गौतम के साथ रेलवे विभाग के आलाधिकारी हाथ में झाडू उठाकर गंदगी को हटाया।  डीआरएम ने कहा कि बिलासपुर जोन में आने वाले सभी स्टेशन साफ रहे इसके लिए हमें मिलजुलकर प्रयास करना होगा। उन्होने कहा कि मंडल के सभी रेलवे प्रतिष्टानों 17 से 25 सितम्बर के बीच सफाई अभियान चला कर लोगो को जागरूक किया जाएगा।

              मलिया ने उपस्थित सभी लोगों से कहा कि सफाई के लिए खुद को तैयार करना होगा। इसके बाद ही लोग साथ में कदम से कदम मिलाकर चलेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close